चोरी करने पहुंचे चोर को कुछ नहीं मिला, 79 साल के बुजुर्ग के साथ कर दिया बहुत गलत काम
Advertisement
trendingNow11459633

चोरी करने पहुंचे चोर को कुछ नहीं मिला, 79 साल के बुजुर्ग के साथ कर दिया बहुत गलत काम

Thieves In House: यह सब तब हुआ जब चोरों का गिरोह एक घर में घुस गया. काफी ढूंढने के बाद भी उन लोगों को कोई कीमती सामान नहीं मिला. आखिर में उनको एक 79 साल का बुजुर्ग शख्स मिल गया. उन्होंने उसके साथ काफी गलत काम कर दिया. उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

चोरी करने पहुंचे चोर को कुछ नहीं मिला, 79 साल के बुजुर्ग के साथ कर दिया बहुत गलत काम

Beer Bottle In Private Part: चोरी के कई हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. कई बार चोर अपनी मजेदार हरकतों की वजह से तो कई बाद मकानमालिक चर्चा में आ जाते हैं लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चोरों के गिरोह ने काफी गलत काम कर दिया. और उन लोगों ने यह सब तक किया जब उन्हें घर में ढूंढने के बाद भी कुछ नहीं मिला.

घर में कोई कीमती सामान नहीं मिला
दरअसल, यह घटना वेनेजुएला के एक शहर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स के घर में तीन लोग आकर घुस गए और चोरी के उद्देश्य से कई चीजें ढूंढने लगे. काफी ढूंढने के बाद भी उन्हें घर में कोई कीमती सामान नहीं मिला. हालंकि घर में बहुत सारी चीजें पड़ी हुई थीं लेकिन उनको मन के मुताबिक कोई चीज नहीं मिली. आखिर में उन्हें बुजुर्ग मिल गया. 

 प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल घुसा दी
गुस्साए चोरों ने 79 साल के बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में एक बीयर की बोतल ही घुसा दी. इसके बाद वे सब भाग गए. किसी तरह बुजुर्ग ने घर के एक सदस्य को सूचना दी और उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने जब एक्सरे किया तो उनके होश उड़ गए. पूरी बोतल बुजुर्ग के प्राइवेट के जरिए अंदर जा चुकी थी.

इसके बाद डॉक्टरों ने सर्जरी का निर्णय लिया और फिर एक कठिन ऑपरेशन के जरिए उस बोतल को वहां से निकाला गया. हालांकि यह बताया गया कि यह सर्जरी आसान नहीं थी, डॉक्टरों को इसमें काफी समय लगा. अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल रिपोर्ट्स में यह नहीं बताया गया कि यह बीयर की बोतल चोरों को कहां से मिली थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news