Lottery winner: एक रात में करोड़ों का मालिक बन गया गरीब टैक्सी ड्राइवर, इस जुगाड़ से चमक गई किस्मत
Advertisement
trendingNow11470556

Lottery winner: एक रात में करोड़ों का मालिक बन गया गरीब टैक्सी ड्राइवर, इस जुगाड़ से चमक गई किस्मत

Lottery Winner Taxi Driver: थाईलैंड के एक टैक्सी ड्राइवर का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में है. शख्स ने एक लॉटरी खरीदी जिसमें उसने 2 करोड़ 80 लाख रुपये जीत लिए हैं.

प्रतीकात्मक चित्र

Crore Lottery Winner Taxi Driver: अगर आपको एक रात में करोड़ों रुपये मिल जाएं तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? इस दौरान कुछ लोगों का जवाब वही रटा-रटाया होगा कि वो खुशी से पागल हो जाएंगे और भगवान का शुक्रिया करेंगे लेकिन जब सच में एक शख्स को ये पैसे मिलें तो वह रोने लगा. गरीबी में जिंदगी काट रहे थाईलैंड के एक टैक्सी ड्राइवर का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में है, शख्स ने एक लॉटरी खरीदी जिसमें उसने 2 करोड़ 80 लाख रुपये जीत लिए फिर उसने रोते हुए अपनी बेटी को गले से लगा लिया.

ऐसे खरीदा लॉटरी का टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना थाईलैंड के बैंकॉक की बताई जा रही है. जब एक टैक्सी ड्राइवर ने 2 करोड़ 80 लाख की लॉटरी जीती है. उस शख्स ने पहचान न बताते हुए कहा कि इन पैसों का इस्तेमाल वह अपना पिछला कर्ज भरने और अपनी बेटी की अच्छी परवरिश के लिए करेगा. शख्स ने बताया कि उसकी जिंदगी बहुत गरीबी में बीत रही थी और इसी बीच उसकी पत्नी की भी मौत हो गई. जब वह लॉटरी खरीद रहा था तब उसने अपनी पत्नी की उम्र के नंबर की दो लॉटरी खरीदी और यहीं से उसकी किस्मत का सितारा जाग उठा. शख्स ने इस बड़ी लॉटरी को जीतने में अपनी पत्नी को खास क्रेडिट दिया है.

नौकरी छोड़ेगा या नहीं!

इनाम जीतने के बाद वह शख्स खुशी से रोने लगा और अपनी बेटी को गले से लगा लिया. जब लोगों ने उससे पूछा कि क्या वह पैसे मिलने के बाद नौकरी छोड़ देगा? तब उसने कहा कि उसने इस बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है. शख्स ने कहा कि पैसे मिलते ही सबसे पहले मैं उसे गले से लगा लूंगा. यह खबर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news