Travelling: कभी नहीं देखा होगा ऐसा जादुई बैग, मालिक के पीछे-पीछे अपने आप चलता है चुपचाप; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11273670

Travelling: कभी नहीं देखा होगा ऐसा जादुई बैग, मालिक के पीछे-पीछे अपने आप चलता है चुपचाप; देखें वीडियो

Airport Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस वीडियो (Viral Video) को देखकर आप भी अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में एक बैग अपने मालिक के पीछे-पीछे चल रहा है.

Travelling: कभी नहीं देखा होगा ऐसा जादुई बैग, मालिक के पीछे-पीछे अपने आप चलता है चुपचाप; देखें वीडियो

Technology Bags: इंटरनेट पर हर रोज बहुत से वीडियोज (Trending Videos) आपको हैरान कर देते होंगे. सोशल मीडिया पर आपके मनोरंजन (Entertainment) का पूरा इंतजाम होता है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन करने के साथ-साथ कंफ्यूज (Confuse) भी कर रहा है. कहीं भी ट्रैवल करने के लिए आपके पास भी ट्रैवलिंग बैग होते ही होंगे. इसमें आप अपनी जरूरत का सामान रखते हैं और घूमने (Tour And Travel) के लिए निकल पड़ते हैं. लेकिन यकीनन आपने ऐसा बैग कभी नहीं देखा होगा जो खुद ही चलने लगता है.

  1. नहीं देखा होगा ऐसा बैग
  2. खुद-ब-खुद मालिक के पीछे चलता है
  3. वीडियो ने किया एंटरटेन

चकराने लगेगा सिर

इस वीडियो में एक शख्स को एयरपोर्ट (Airport) पर कहीं जाते हुए देखा जा सकता है. इस शख्स के हाथ में एक काले रंग का बैग है. लेकिन आपका सिर तब चकराने लगेगा जब आप इसके पीछे एक वाइन कलर के बैग को देखेंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

एयरपोर्ट पर खुद चलता बैग!

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बैग (Travelling Bag) शख्स के पीछे-पीछे चल रहा है. इस शख्स ने न तो बैग को पकड़ा हुआ है और न ही बैग से अटैच कोई डोरी दिखाई दे रही है, जिसकी मदद से बैग आगे बढ़ सके. इस टेक्नॉलोजी (Technology) को देखकर सभी सरप्राइज हो रहे हैं. वीडियो को देखकर बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reaction) देने से रोक नहीं पाए.

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लाखों लोग (Social Media Users) इसे पसंद कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news