मैं ना जाऊं टॉयलेट में... जब अंदर से निकल आया कोबरा तो अटक गई शख्स की सांसें, देखें Video
Advertisement
trendingNow12315513

मैं ना जाऊं टॉयलेट में... जब अंदर से निकल आया कोबरा तो अटक गई शख्स की सांसें, देखें Video

Cobra In Toilet: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सांप पकड़ने वाले को हाल ही में एक घर की टॉयलेट की सीट में एक बहुत बड़ा कोबरा मिला. इस घटना का वीडियो ऑनलाइन देखने वालों को हैरान और अचंभित कर गया है.

 

मैं ना जाऊं टॉयलेट में... जब अंदर से निकल आया कोबरा तो अटक गई शख्स की सांसें, देखें Video

Cobra In Toilet: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सांप पकड़ने वाले को हाल ही में एक घर की टॉयलेट की सीट में एक बहुत बड़ा कोबरा मिला. इस घटना का वीडियो ऑनलाइन देखने वालों को हैरान और अचंभित कर गया है. ये वीडियो राजेश जाट नाम के एक वाइल्डलाइफ रेस्क्यूअर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो में, राजेश को उस बाथरूम में जाते हुए दिखाया गया है जहां कोबरा छिपा हुआ है. पहले तो कोबरा को ढूंढना मुश्किल होता है, लेकिन राजेश पानी की धार से कोबरा को सीट से बाहर निकालने के लिए एक पाइप का इस्तेमाल करता है. वीडियो में जैसे ही कोबरा सीट से बाहर निकलता है, वैसे ही माहौल काफी तनावपूर्ण हो जाता है.

यह भी पढ़ें: बाहर बहुत धूप है ब्रो, घर के अंदर बैठकर ही ढूंढकर दिखाओ 81 नंबर

टॉयलेट के अंदर से निकला किंग कोबरा सांप

राजेश जल्दी से काम लेते हुए कोबरा की पूंछ पकड़ लेते हैं और उसे बाथरूम से बाहर निकाल लेते हैं. वीडियो में दिख रहा सांप एक भारतीय फन वाला सांप है, जिसे जहरीला माना जाता है. इंदौर के रहने वाले राजेश ने टीओआई को बताया कि 1 अप्रैल की रात को उनके साथ कितना खतरनाक वाकया हुआ था. उन्हें इंदौर के एक रहने वाले का फोन आया जिन्होंने बताया कि उनके बाथरूम में सांप है. राजेश ने उन्हें दूर से ही सांप को देखने के लिए कहा लेकिन डर के कारण उन्होंने बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर लिया. मौके पर पहुंचने के बाद पहले तो राजेश को सांप नहीं मिला, लेकिन जब उन्होंने टॉयलेट की सीट देखी तो वहां कोबरा उन्हें घूर रहा था.

 

 

वीडियो पर आई ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

राजेश ने इस घटना के बारे में आगे बताया, "मैंने टॉयलेट की सीट के अंदर देखा तो मुझे कुछ काला दिखा, जो जहरीले कोबरा का मुंह लग रहा था." वीडियो ऑनलाइन आने के बाद से ही खूब देखा जा रहा है और हजारों लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने डरते हुए लिखा, "मेरा सबसे बड़ा डर सच हो गया." दूसरे ने लिखा, "एक नया डर पैदा हो गया." एक और कमेंट में बताया गया, "ये भारतीय फन वाला सांप बहुत जहरीला होता है." एक फैन ने पूछा, "घर के मालिक को कैसे पता चला?"

Trending news