Snake Attack: 15 फीट लंबे अजगर ने घर में घुसकर निगल लिया कुत्ते का सिर, फोटो देख फटी रह जाएंगी आंखें!
Advertisement

Snake Attack: 15 फीट लंबे अजगर ने घर में घुसकर निगल लिया कुत्ते का सिर, फोटो देख फटी रह जाएंगी आंखें!

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Trending) को देख कमजोर दिल वाले लोगों की हार्ट बीट बढ़ सकती है. इस फुटेज में एक 15 फीट लंबे अजगर (Python) को कुत्ते का सिर निगलते हुए देखा जा सकता है. 

Snake Attack: 15 फीट लंबे अजगर ने घर में घुसकर निगल लिया कुत्ते का सिर, फोटो देख फटी रह जाएंगी आंखें!

15 Feet Long Python: सांपों का शहरी इलाकों में मिलना वाकई में चिंता का कारण बनता जा रहा है. जालौन और आगरा के बाद अब कानपुर (Kanpur) से भी ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां के कैंट इलाके में लेफ्टिनेंट कर्नल (Lieutenant Colonel) के घर से एक 15 फीट लंबा अजगर मिला. इस अजगर की लंबाई किसी को भी थर-थर कांपने पर मजबूर कर सकती है. 

अजगर ने कर दिया हमला

अजगर (Python Snake) मिलने की खबर सुनते ही आसपास के लोग इस पूरी घटना का वीडियो बनाने लग गए. बता दें कि इस खतरनाक सांप ने कर्नल के घर में घुसकर अटैक किया. दरअसल अजगर ने एक कुत्ते (Dog) को जकड़कर बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. इतना ही नहीं अजगर को कुत्ते का सिर निगलते (Swallow) हुए भी देखा गया. 

दिल दहला देने वाला मामला

इस तरह से कुत्ते पर अजगर को हमला (Attack) बोलते देख तुरंत ही वन विभाग की एक टीम को जानकारी दी गई. मौके की गंभीरता को समझते हुए टीम भी तुरंत एक्शन (Action) में आ गई. वन विभाग के अधिकारियों ने अजगर को रेस्क्यू किया और जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि वन विभाग (Forest Department) को छोटी दिवाली की रात में सेना के किसी अधिकारी के घर से अजगर निकलने की सूचना दी गई थी. 

वीडियो देख लोग रह गए हक्के-बक्के

मौके पर मौजूद लोगों ने जो वीडियो (Viral) बनाया है, उसे देखकर किसी की भी हालत खराब हो सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले भी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में एक अजगर ने बकरी को निगल लिया था. तब भी कानपुर में हड़कंप मच गया था. दोबारा से इस तरह की घटना हो जाना, लोगों के मन में डर (Fear) की भावना को बढ़ा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news