तोतली आवाज में स्कूली बच्चे ने गाया ऐसा प्यारा सॉन्ग, 5 करोड़ लोगों ने देख डाला VIDEO
Advertisement
trendingNow11701785

तोतली आवाज में स्कूली बच्चे ने गाया ऐसा प्यारा सॉन्ग, 5 करोड़ लोगों ने देख डाला VIDEO

Government School Boy Singing: चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक वीडियो से रूबरू करवाते हैं, जिसे देखकर आपकी नींद उड़ जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूली ड्रेस में पॉपुलर सॉन्ग "तू मान मेरी जान" गा रहा है.

 

तोतली आवाज में स्कूली बच्चे ने गाया ऐसा प्यारा सॉन्ग, 5 करोड़ लोगों ने देख डाला VIDEO

School Kid Singing Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई ऐसा वीडियो सामने आता है, जिसे देखकर लोग लाइक्स की बौछार कर देते हैं. हालांकि, कुछ फनी होते हैं तो कुछ चौंकाने वाले, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो लोगों के प्रतिभा को दिखलाते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद यूजर्स वाहवाही के पुल बांध देते हैं. अगर टैलेंट दिखाने वाला कोई बच्चा हो तो सोने पर सुहागा. चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक वीडियो से रूबरू करवाते हैं, जिसे देखकर आपकी नींद उड़ जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूली ड्रेस में पॉपुलर सॉन्ग "तू मान मेरी जान" गा रहा है.

छोटे बच्चे ने अपनी प्यारी आवाज से बनाया दीवाना

इंटरनेट पर अपनी आवाज से छा जाने वाले छोटे बच्चे को देखकर आप भी कायल हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने खड़े होकर पॉपुलर सॉन्ग "मान मेरी जान" की लिरिक्स को गुनगुना रहा है. उसने लगभग पूरा गाना कुछ ही सेकेंड में गा दिया. उसका टैलेंट देखकर लोग वीडियो देखने के लिए टूट पड़े. दरअसल, उसके हाव-भाव से मालूम पड़ रहा है कि वह बच्चा किसी सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता है. उसके पीछे के बैकग्राउंड को देखने के बाद यह मालूम पड़ रहा है कि बच्चे पेड़ के नीचे बैठकर क्लास ले रहे हैं. सभी ने स्कूली ड्रेस पहना हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R H Chauhan (@r_h_chauhan)

 

वीडियो देखकर लाइक करने के लिए टूट पड़े लोग

इस वीडियो को r_h_chauhan नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है और इस वीडियो ने सिर्फ 15 दिन के अंदर अपनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, "कला हमेशा विद्यार्थी बनकर करनी चाहिए, महान बनकर तो एक रेखा भी खींच नहीं पाओगे." इस वीडियो को अब तक पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि करीब 60 लाख लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, "जिगर होना चाहिए यह गाना गाने के लिए". वहीं एक अन्य ने लिखा, "कितनी प्यारी आवाज है यार कसम से."

जरूर पढ़ें-

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

 

Trending news