Video: धाकड़ अंदाज में रोहित शर्मा ने मारी धर्मशाला में एंट्री, ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरे तो हर कोई देखता रह गया
Advertisement

Video: धाकड़ अंदाज में रोहित शर्मा ने मारी धर्मशाला में एंट्री, ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरे तो हर कोई देखता रह गया

Rohit Sharma Entry: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा धर्मशाला में शुरू हो रहे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए स्टाइल में पहुंचे. वह हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हेलीकॉप्टर से उतरे. बाकी टीम रविवार को ही पहुंच चुकी थी, लेकिन रोहित मंगलवार को उनके साथ शामिल हुए.

 

Video: धाकड़ अंदाज में रोहित शर्मा ने मारी धर्मशाला में एंट्री, ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरे तो हर कोई देखता रह गया

Rohit Sharma Grand Entry: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा धर्मशाला में शुरू हो रहे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए स्टाइल में पहुंचे. वह हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हेलीकॉप्टर से उतरे. बाकी टीम रविवार को ही पहुंच चुकी थी, लेकिन रोहित मंगलवार को उनके साथ शामिल हुए. उन्होंने बिलासपुर में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ एक कार्यक्रम में भी भाग लिया और अपने प्रशंसकों के साथ क्रिकेट खेला. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच एक औपचारिकता मात्र है क्योंकि रोहित की अगुवाई वाली टीम पहले ही चौथे टेस्ट में शानदार जीत के दम पर मेहमान टीम पर 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है.

रोहित शर्मा का स्टाइलिश अंदाज

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कप्तान रोहित शर्मा हेलीकॉप्टर से ग्राउंड में उतरते हैं और बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस दौरान लाल रंग की कैप लगा रखी थी और काले रंग का चश्मा लगाया हुआ था. हाथ में सिल्वर रंग की घड़ी लगाई हुई थी और पूरा ड्रेसअप ब्लैक कलर का ले रखा था. उन्हें देखकर यही मालूम पड़ रहा था कि वह किसी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट में भी रोहित शर्मा नजर आए थे. वह अपने पूरे परिवार के साथ जामनगर गए थे.

 

 

अपने बेबाक अंदाज के लिए हैं काफी मशहूर

रोहित शर्मा अपने स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं और उनका अंदाज भी बेहद ही कैजुअल है. हाल ही में, जब वह जामनगर के पहुंचे थे तो उन्होंने कुछ ऐसा ही स्टाइलिश लुक लिया हुआ था. रोहित अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. चाहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने वाले सवाल हो या फिर फील्ड में अपने टीममेट से बात करना हो. बिल्कुल भी नहीं कतराते. रोहित शर्मा को लोग इसी वजह से ज्यादा पसंद करते हैं. उनकी बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्हें मैदान के हर हिस्से में शॉट लगाना पसंद है, लेकिन उनका मनपसंद शॉट पुल है, जिसे अक्सर देखा जा सकता है. 

Trending news