बेंगलुरु के जिस लेक में सबसे ज्यादा प्रदूषण, उसी तर्ज पर रेस्टोरेंट ने बनाई कॉकटेल; इंटरनेट पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12197998

बेंगलुरु के जिस लेक में सबसे ज्यादा प्रदूषण, उसी तर्ज पर रेस्टोरेंट ने बनाई कॉकटेल; इंटरनेट पर मचा बवाल

Restaurant Cocktail: बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट ने वरथूर झील के प्रदूषण को दर्शाता हुआ एक कॉकटेल बनाया है, जिसे एक आंत्रप्रेन्युअर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ये वाकई बेंगलुरु की ही बात हो सकती है.

 

बेंगलुरु के जिस लेक में सबसे ज्यादा प्रदूषण, उसी तर्ज पर रेस्टोरेंट ने बनाई कॉकटेल; इंटरनेट पर मचा बवाल

Bengaluru Varthur Lake: बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट ने वरथूर झील के प्रदूषण को दर्शाता हुआ एक कॉकटेल बनाया है, जिसे एक आंत्रप्रेन्युअर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ये वाकई बेंगलुरु की ही बात हो सकती है. कर्नाटक की राजधानी में वार्तूर झील सबसे प्रदूषित झीलों में से एक है. उसी झील को आधार बनाकर "ओटा बैंगलोर" नाम के रेस्टोरेंट ने ये अनोखा कॉकटेल तैयार किया है. अर्णव गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रेस्टोरेंट के "वरथूर ओवरफ्लो" नाम के इस कॉकटेल की तस्वीर शेयर की. रेस्टोरेंट के ऑनलाइन मेन्यू के अनुसार, इस कॉकटेल में टकीला, ऑरेंज ब्रांडी, वेटीवर वोडका, अनानास का रस, ताजे खट्टे फल, पका हुआ कटहल और नमक की हवा जैसा फ्लेवर शामिल है.

यह भी पढ़ें: नेपाल के चिड़ियाघर में टाइगर हर शनिवार को रखते हैं व्रत! इसके पीछे की वजह बेहद खास

बेंगलुरु की प्रदूषित झील जैसा बनाया कॉकटेल

अर्नव ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है वो तो कमाल का है. कैप्शन में लिखा, "वरथूर ओवरफ्लो, ये तो वार्तूर झील के प्रदूषण पर एक मजेदार तंज है. ये शहर वाकई इतना हो चुका है कि खुद को ठीक करने के बजाय मजाकिया कॉकटेल बना लेगा." अगर आप सोच रहे हैं कि ये कॉकटेल दिखता कैसा है, तो आपको बता दें कि उसकी तस्वीर खुद ही सब बयान कर देती है. आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वायरल पोस्ट को देख सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: इमरजेंसी कहकर लड़की ने ली ऑफिस से छुट्टी, बॉस ने उसे IPL मैच में टीवी पर देख लिया

पोस्ट पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

वरथूर झील, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का दूसरा सबसे बड़ा झील है. इसकी हालत लगातार खराब हो रही है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि बेंगलुरु का गंदा पानी पहले बेलंदूर झील में जाता है, और फिर वहां से बहकर वरथूर झील में मिल जाता है. शायद इसीलिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अर्नव की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "ये तो बेलंदूर झील का हिमपात भी हो सकता है!" कई अन्य लोगों ने रेस्टोरेंट द्वारा बनाए गए कॉकटेल की सटीकता की तारीफ की: "ये तो वाकई कमाल का है! पानी का रंग, हवा से उड़ता हुआ झाग, और डूबा हुआ पुल - सबकुछ 100% सटीक दिखता है."

Trending news