हेलमेट नहीं पहना तो पुलिस ने बाइक वाले का फोड़ दिया सिर, फिर हुआ ऐसा भयंकर कांड
Advertisement

हेलमेट नहीं पहना तो पुलिस ने बाइक वाले का फोड़ दिया सिर, फिर हुआ ऐसा भयंकर कांड

Wearing Helmet Police: बाइक की चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी ने बेरहमी की हद पार कर दी. पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे एक युवक का डंडे से सिर फोड़ दिया. घायल युवक को इलाज के लिए निकटतम बैकुंठपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

 

हेलमेट नहीं पहना तो पुलिस ने बाइक वाले का फोड़ दिया सिर, फिर हुआ ऐसा भयंकर कांड

Terriable Incident: मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर पर बाइक की चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी ने बेरहमी की हद पार कर दी. पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे एक युवक का डंडे से सिर फोड़ दिया. घायल युवक को इलाज के लिए निकटतम बैकुंठपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 227 ए राम जानकी पथ को लखनपुर गोलम्बर को जाम कर दिया और बाइक चेकिंग अभियान में लगी गश्ती गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया, जिससे मुख्य सड़क पर लंबी वाहनों की कतार लग गई.

हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने फोड़ा सिर

वहीं उसी दौरान शराब के नशे में एक शख्स के द्वारा आक्रोशित लोगों को कुछ कहने पर लोग भड़क उठे और उक्त शख्स को थानाध्यक्ष के सामने ही मारपीट करने लगे. मौके पर घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने दल-बल के साथ पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और आवागमन चालू कराया. वहीं, थानाध्यक्ष ने पुलिस जवान पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. मामले में परिजनों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव निवासी अमित कुमार सिंह पिता कृष्णा सिंह हैं.

गांव के लोगों ने कर दिया बवाल और चक्का-जाम

घर में शादी समारोह था, उसी में आए रिश्तेदार सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी राणा प्रताप सिंह पिता स्वर्गीय राम दर्द सिंह को छोड़ने बाइक पर सवार होकर मशरक के राजापट्टी रेलवे स्टेशन पर छोड़ने जा रहा था कि लखनपुर गोलम्बर पर बाइक चेकिंग में लगे पुलिस जवान ने सिर पर वार कर दिया, जिसमें युवक का सिर फट गया. वहीं थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने पुलिस जवान पर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया.

रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह

Trending news