Temjen Imna Along: इस बार नागालैंड के मंत्री ने अपने कुत्ते के साथ शेयर की तस्वीर, पूछा ये खास सवाल
Advertisement
trendingNow11478475

Temjen Imna Along: इस बार नागालैंड के मंत्री ने अपने कुत्ते के साथ शेयर की तस्वीर, पूछा ये खास सवाल

Viral Photo: हमेशा की तरह उनकी यह तस्वीर वाकई में काफी क्यूट है. वो गोद में लिए छोटे अपने डॉगी के साथ बेहद शांत दिख रहे हैं और उसे प्यार दे रहे हैं.  उनकी यह तस्वीर वायरल हुई है. हालांकि उन्होंने इस तस्वीर को लेकर एक सवाल भी पूछा है.

Temjen Imna Along: इस बार नागालैंड के मंत्री ने अपने कुत्ते के साथ शेयर की तस्वीर, पूछा ये खास सवाल

Nagaland Minister With Pet Dog: सोशल मीडिया के सुपरस्टार कहे जाने वाले नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग इस बार एक नई तस्वीर के साथ सामने आए हैं. उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनकी गोद में उनका छोटा डॉगी दिख रहा है. वैसे तो तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं लेकिन कई बार उनकी वायरल तस्वीरें धमाल मचा देती है. इस बार भी एक वैसी ही तस्वीर सामने आई है.

पालतू कुत्ते के साथ नजर आए
दरअसल, नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. कई बार वे यूजर्स के सवालों का रिप्लाई करते भी नजर आ जाते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वे अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आए. उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा. 

कैप्शन में पूछा मजेदार सवाल 
यह तस्वीर देखकर लग रहा है कि यह उनके घर के बेडरूम की है. उन्होंने कैप्शन में लिखकर पूछा कि ज्यादा क्यूट कौन है. उनके इस मजेदार कैप्शन से ऐसा लग रहा है वे अपने डॉगी को खूब प्यार करते हैं. ऐसा लग रहा है कि वह डॉगी इनका काफी दुलारा है. वे काफी क्यूट तरीके से उस डॉगी को पकड़े हुए हैं.

'ज्यादा तो आप ही क्यूट हैं'
उन्होंने अपने पालतू कुत्ते को ऐसे पकड़ा है जैसे कोई किसी छोटे बच्चे को पकड़ता है. उनकी यह तस्वीर वाकई में कमाल की है. कई यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शंका नहीं है कि ज्यादा तो आप ही क्यूट नजर आ रहे हैं. फिलहाल यह तस्वीर वायरल हो रही है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news