बिजली से भी तेज रफ्तार में कीबोर्ड पर अंगुलियां चलाता है ये शख्स, पलकें भी नहीं झपका पाएंगे आप
Advertisement

बिजली से भी तेज रफ्तार में कीबोर्ड पर अंगुलियां चलाता है ये शख्स, पलकें भी नहीं झपका पाएंगे आप

Computer Typing Video: वीडियो देखते वक्त आप अपनी पलकों को भी नहीं झपका पाएंगे. वीडियो में मेडिकल शॉप के कर्मचारी को बिजली की तेज गति से टाइप करते हुए दिखाया गया है. दवाइयों का कोड टाइप करते ही उनकी उंगलियां तेजी से हिलने लगीं.

 

बिजली से भी तेज रफ्तार में कीबोर्ड पर अंगुलियां चलाता है ये शख्स, पलकें भी नहीं झपका पाएंगे आप

Typing Speed: क्या आप अक्सर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं? तब आपने हैरान कर देने वाले वीडियो जरूर देखे होंगे जो लोगों को सोच में डाल देते हैं. फिलहाल, अब बिजली की तेज गति से टाइप करने वाले एक आदमी की आश्चर्यजनक क्लिप ने हर किसी को प्रेरित कर दिया है. वीडियो से पता चलता है कि बिल बनाते समय आदमी कितनी जल्दी टाइप करता है. वीडियो देखते वक्त आप अपनी पलकों को भी नहीं झपका पाएंगे. वीडियो में मेडिकल शॉप के कर्मचारी को बिजली की तेज गति से टाइप करते हुए दिखाया गया है. दवाइयों का कोड टाइप करते ही उनकी उंगलियां तेजी से हिलने लगीं.

कम्प्यूटर पर बिजली की रफ्तार से टाइपिंग कर रहा शख्स

उसे एक-एक करके दवा के पत्ते लेते हुए और जल्दी से अपने कंप्यूटर पर विवरण लिखते हुए देखा जा सकता है. उसे टाइप करने के लिए कीबोर्ड देखने की भी आवश्यकता नहीं है, वह कितना अच्छा है. यह पॉपुलर क्लिप कथित तौर पर भारत से है. कहने की जरूरत नहीं है कि उनकी टाइपिंग से इंटरनेट के होश उड़ गए. कुछ यूजर मानते हैं कि यह व्यक्ति बधाई का पात्र है. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे वह शख्स अपनी अंगुलियों को तेज रफ्तार में चलाता रहता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर बेहद ही हैरान हैं. कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा कि आखिर वह शख्स ऐसे कर ले रहा है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इसे 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, जबकि 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "भारत में एक व्यस्त फार्मेसी में यह रिसेप्शनिस्ट." वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा, "बहुत ही मेहनत करने वाला. खुशी है कि जब लोग हमारे देश में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं तो वह कोई गेम नहीं खेल रहा." एक अन्य ने लिखा, "क्या खूब टैलेंट है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news