Bank Robbery: बैंक लूटने कैब बुक करके गया चोर, लौटने में कर दी ये गलती..चढ़ गया पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow11449999

Bank Robbery: बैंक लूटने कैब बुक करके गया चोर, लौटने में कर दी ये गलती..चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Cab Booking: मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया और सोशल मीडिया पर भी लोग मौज लेने लगे. एक शख्स ने लिखा कि यह चोर तो अब तक का सबसे स्मार्ट चोर निकला. इसने ऐसा काम किया कि दुनिया में फेमस हो गया. लेकिन आखिरकार यह चोर पकड़ा गया.

Bank Robbery: बैंक लूटने कैब बुक करके गया चोर, लौटने में कर दी ये गलती..चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Uber Cab Used For Bank robbery: दुनिया में चोरी के तमाम मामले सामने आते रहते हैं और कई बार चोर अपने अजीबोगरीब कारनामों की वजह से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक कारनामा सामने आया है जब एक चोर की शातिर कला पर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. इस चोर ने बैंक में चोरी की और वहां तक जाने के लिए उसने कैब बुक कर डाली. चौंकाने वाली बात यह रही कि वह इसी कैब से वापस भी आया.

काफी हद तक कामयाब भी!
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है. मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इस चोरी के लिए चोर ने बकायदा प्लान किया हुआ था और उसकी एक टीम इस पर काम कर रही थी. लेकिन मौके पर वह अकेला ही गया था. हालांकि यह उस बैंक की एक मिनी ब्रांच थी और पिछले हफ्ते हुई इस घटना में वह अपने मिशन में काफी हद तक कामयाब भी हुआ लेकिन बाद में पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

कैब को सीधे पुलिस तक पहुंचाया..
हुआ यह कि मिशिगन के साउथफील्ड इलाके यह चोर एक कैब बुक करके उस मिनी ब्रांच तक पहुंच गया और उसने वहां हथियार दिखाकर पैसे ले लिया. हालांकि रिपोर्ट में हथियार के बारे में जिक्र नहीं किया गया है लेकिन यह नोटों का बंडल लेकर आया और फिर उसी कैब में बैठकर वापस चला गया. इसी बीच कैब ड्राइवर को शक हुआ तो उसने कैब को सीधे पुलिस तक पहुंचा दिया. 

इसके बाद यह चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. चोर से शायद यही गलती कर दी कि उसे कैब को कुछ दूर खड़ा करना था ताकि ड्राइवर को शक नहीं होता. फिलहाल अधिकारियों ने चोर को पकड़ लिया और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. मामले की जांच चल रही है और चोर की मानसिक स्थिति की भी जांच करवाए जाने की संभावना है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news