शख्स ने ऑर्डर किया बर्थडे केक, दुकानदार ने लिखकर भेजा- '2000 का खुल्ला लेकर आना'; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11601623

शख्स ने ऑर्डर किया बर्थडे केक, दुकानदार ने लिखकर भेजा- '2000 का खुल्ला लेकर आना'; जानें पूरा मामला

Birthday Cake Viral Post: पाकिस्तान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जब एक शख्स ने बेकरी के दुकान से एक बर्थडे केक ऑर्डर किया. ट्विटर यूजर जावेद शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने द्वारा ऑर्डर किए गए केक की एक तस्वीर शेयर की.

 

शख्स ने ऑर्डर किया बर्थडे केक, दुकानदार ने लिखकर भेजा- '2000 का खुल्ला लेकर आना'; जानें पूरा मामला

Pakistan Bakery Birthday Cake: ऑनलाइन फूड डिलीवरी से कई चीजें काफी आसान हो गई हैं. आप जो कुछ भी खाना चाहते हैं, बस कुछ ही क्लिक के साथ ऑर्डर कर सकते हैं. आपको बस इतना करना है कि आइटम चुनें, ऑर्डर दें और भुगतान करें, और आपको घर बैठे ही आपकी मनपसंद चीजें मिल जाएंगी. हालांकि, कभी-कभी आप जैसा ऑर्डर करना चाहते हैं, वैसा नहीं मिल पाए तो आप निराश भी हो जाते हैं. इसे लेकर आप अपनी शिकायत भी दर्ज करते हैं, लेकिन उस वक्त आप अपना कीमती समय खो देते हैं. पाकिस्तान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जब एक शख्स ने बेकरी के दुकान से एक बर्थडे केक ऑर्डर किया.

बर्थडे पर ऑर्डर करने पर आया ऐसा केक

ट्विटर यूजर जावेद शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने द्वारा ऑर्डर किए गए केक की एक तस्वीर शेयर की. केक पर अंग्रेजी में बड़े-बड़े शब्द लिखे हुए थे, वो किसी का नाम या हैप्पी बर्थडे नहीं बल्कि यह लिखा हुआ था: "ब्रिंग चेंज ऑफ 2000 (2000 का चेंज लेकर आना)". तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने बताया कि उन्होंने बेकरी दुकानदार से उर्दू में ₹2000 का चेंज लाने को कहा तो केक बनाने वाले को लगा कि यह टेक्स्ट है. उसने वह केक पर ही लिख दिया. 

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जावेद नाम के ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, "लेयर्स से ऑनलाइन केक ऑर्डर करने के बाद मैंने मैसेज में अनुरोध किया था कि वे 2000/- रुपये का चेंज साथ लेकर आए. मेरी बातचीत उर्दू में हुई थी. अब यह केक वही है जो उसने भेजा है!" तस्वीर को अपलोड किए जाने के बाद से अब तक पोस्ट को 5 लाख 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "हा हा हा, क्या आपको आखिर में चेंज मिला?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे इंटरनेट पर यह पोस्ट अब तक की बेस्ट लगी." कई लोगों ने अपनी घटनाओं के बारे में भी बताया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news