Nanny Meats: 45 साल बाद अपनी दाई मां से अचानक मिला शख्स, फिर देखिए क्या हुआ..
Advertisement
trendingNow11373495

Nanny Meats: 45 साल बाद अपनी दाई मां से अचानक मिला शख्स, फिर देखिए क्या हुआ..

Emotional Story: शख्स जब छह महीने का था तो वह उनकी आया बनीं थीं. इसके बाद छह महीने की उम्र से लेकर छह साल की वह शख्स की आया बनी रहीं

Nanny Meats: 45 साल बाद अपनी दाई मां से अचानक मिला शख्स, फिर देखिए क्या हुआ..

Man travels Spain To Bolivia: इंसान को जन्म देने वाली मां का स्थान तो खैर सबसे ऊपर होता है लेकिन एक मां वह भी होती है जो पालन पोषण करती है और आपके बचपन का पूरा देखभाल करती है. ऐसी मां को दाई मां या आई मां कहा जाता है. दाई मां की एक ऐसी ही भावुक कर देने वाली कहानी सामने आई है जिसमें एक शख्स अपनी दाई मां से करीब 45 साल बाद मिलने जाता है. इतना ही नहीं वह शख्स उसे मिलने के लिए किलोमीटर का सफर तय करता है.

45 साल बाद अपनी बचपन की दाई मां से मिलने पहुंचा
दरअसल, यह घटना स्पेन के रहने वाले हुआनितो जॉनसन से जुड़ी हुई है. यह शख्स 45 साल बाद अपनी बचपन की दाई मां से मिलने के लिए स्पेन से बोलीविया की आठ हजार किमी की दूरी तय करके उनसे पहुंचा. आश्चर्य की बात यह है कि उसे पहले पता ही नहीं था कि उसकी दाई मां कहां रहती हैं. लेकिन जब उसे जरा चला कि उनकी दाई मां बोलीविया में रहती हैं तो उनसे मिलने वहां के लिए चल दिया.

वे उन्हें एकदम से पहचान नहीं पातीं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब वह अपनी दाई मां से मिलने पहुंचा तो उसे अंदाजा नहीं था कि उसकी दाई मां उसे इतना दुलार करेगी. अपनी दाई मां से जब वह मिलने पहुंचा तो वे काफी बूढ़ी हो गई थीं. पहले तो शख्स जब वहां पहुंचा तो वे उन्हें एकदम से पहचान नहीं पातीं। लेकिन इसके बाद उसने अपनी दाई मां को अपना परिचय दिया और बताया कि 45 साल पहले वह कब और किस स्थिति में उनके पास था. 

आखिरकार दाई मान उसको पहचान जाती हैं और अचानक फफक फफककर रोने लगती हैं. उन्हें यकीन ही नहीं होता कि 45 साल बाद उनका पाला हुआ बच्चा उनसे मिलने आया है. इसके बाद वह शख्स उन्हें अपनी पुरानी तस्वीरें दिखाते हैं जिनमें वे दोनों साथ हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news