Attack Video: सफारी गाड़ी पर गुस्सैल शेरनी ने बोल दिया हमला, पर्यटकों के छूट गए पसीने और फिर...
Advertisement
trendingNow11438107

Attack Video: सफारी गाड़ी पर गुस्सैल शेरनी ने बोल दिया हमला, पर्यटकों के छूट गए पसीने और फिर...

Safari Tourism: इंटरनेट पर एक खतरनाक वीडियो को देखकर कई लोग थर-थर कांपने पर मजबूर हो गए. इस वीडियो में एक शेरनी (Lioness) को सफारी गाड़ी में बैठे टूरिस्ट पर अटैक करते हुए देखा जा सकता है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Lioness Attacking: बहुत से लोगों को जंगल सफारी करने का शौक होता है. अगर आप भी ऐसे ही रोमांचक लोगों में शामिल हैं तो ये वीडियो (Trending Video) देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि खुले वाहन में सफारी करना टूरिस्ट के लिए कितना खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है. 

दिल दहला देने वाला वीडियो

जंगली जानवरों के मूड के बारे में कभी भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. ये वीडियो इस बात का सबूत देता है. वीडियो में एक शेरनी (Lioness) को दूर से भागते हुए आते देखा जा सकता है. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि हर कोई चौंक जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों की हो गई हालत खराब

जंगल में सफारी (Jungle Safari) कर रहे लोगों को तब जोर का झटका लगा जब उनके वाहन के अंदर एक शेरनी घुस गई. रिकॉर्डिंग में देखा जा सकता है कि शेरनी अपने मुंह से पर्यटकों (Tourists) को कुरेदने लगती है. हालांकि कुछ लोग शेरनी से डरने के बजाय उसे प्यार करने लगते हैं. वीडियो देखकर लग नहीं रहा कि किसी टूरिस्ट को कोई नुकसान (Injury) पहुंचा होगा. 

वीडियो हुआ वायरल

महज 18 सेकेंड के इस वीडियो को 5.6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक तो हजारों ने शेयर भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ ने इसे हमला कहा तो कुछ वीडियो देखकर खौफजदा नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news