Fifa Winner: मेसी कोई मसीहा नहीं है! आनंद महिंद्रा ने लिख दी ऐसी बात कि होने लगी चर्चा
Advertisement

Fifa Winner: मेसी कोई मसीहा नहीं है! आनंद महिंद्रा ने लिख दी ऐसी बात कि होने लगी चर्चा

Lionel Messi: मेसी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने यह सब लिखा है. इस तस्वीर में मेसी को मसीहा बताया गया है. खास बात यह है कि उन्होंने अपनी बात को इस तरह लिखा है कि काई लोग उनकी इस बात का समर्थन कर रहे हैं.

Fifa Winner: मेसी कोई मसीहा नहीं है! आनंद महिंद्रा ने लिख दी ऐसी बात कि होने लगी चर्चा

Messi or Messiah: एक तरफ पूरी दुनिया जहां फुटबॉल वर्ल्ड कप के फीवर में है और अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेसी की तारीफ हो रही है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग जो मेसी को मसीहा और अन्य उपमाओं से नवाजा जा रहा है. इसी बीच बिजनेमैन आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसा ट्विटर पर लिखा है जिसकी चर्चा हो रही है. उन्होंने मेसी की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बात रखी है.

मेसी एक साधारण व्यक्ति थे!
दरअसल, आनंद महिंद्रा ने मेसी की जो तस्वीर शेयर की है उस पर मसीहा लिखा हुआ है. उन्होंने कैप्शन लिखा कि आज का सोमवार मोटिवेशन वर्ल्ड कप फाइनल से आया. लेकिन इस पोस्टर का कैप्शन मैसेज नहीं है. एक मसीहा को असाधारण शक्तियों वाले व्यक्ति के रूप में देखा जाता है. जबकि मेसी एक साधारण व्यक्ति थे जिन्होंने समर्पण और कड़ी मेहनत से असाधारण चीजें हासिल की हैं. 

लिखा- अपने खुद के मसीहा बनो
इस कैप्शन के आखिर में उन्होंने यह भी लिखा है कि अपने खुद के मसीहा बनो. आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट की चर्चा हो रही है. कुछ लोग उनकी बात से असहमत नजर आ रहे हैं तो वहीं काफी लोग लिख रहे हैं कि आनंद महिंद्रा ने सही बात लिखी है. एक यूजर ने यह भी लिखा कि आनंद महिंद्रा को मेसी से दिक्कत नहीं है बल्कि इस पोस्टर से है. 

आनंद महिंद्रा का ट्वीट वायरल 
बता दें कि लियोनेल मेसी ने इतिहास रचते हुए अर्जेंटीना को वर्ल्ड चैम्पियन बनाया. फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराने के बाद अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप जीता. पूरी दुनिया अर्जेंटीना और मेसी को बधाई दे रही है. फिलहाल आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news