SBI Bank के काउंटर पर किंग महाबली को देखकर दंग रह गए लोग, मूछों पर ताव देकर यूं की पैसों की लेन-देन
Advertisement
trendingNow11339555

SBI Bank के काउंटर पर किंग महाबली को देखकर दंग रह गए लोग, मूछों पर ताव देकर यूं की पैसों की लेन-देन

King Mahabali in SBI Bank: एक घटना केरल में हुई, जहां एसबीआई कर्मचारी ने ओणम पर्व के मौके पर महान राजा महाबली (Legendary King Mahabali) की तरह कपड़े पहने.

 

SBI Bank के काउंटर पर किंग महाबली को देखकर दंग रह गए लोग, मूछों पर ताव देकर यूं की पैसों की लेन-देन

SBI Employee Dresses Up As King Mahabali: सोचिए अगर आप बैंक में पैसे निकालने के लिए गए और आप वहां पर कर्मचारी की जगह किसी राजा को लेन-देन करते हुए देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे? जी हां, कुछ ऐसी ही एक घटना केरल में हुई, जहां एसबीआई कर्मचारी ने ओणम पर्व के मौके पर महान राजा महाबली (Legendary King Mahabali) की तरह कपड़े पहने. यह घटना केरल (Kerala) के थालास्सेरी (Thalassery) में एसबीआई की एक शाखा (SBI Branch) में हुई. भारतीय स्टेट बैंक (SBI) का एक कर्मचारी ट्विटर पर राजा महाबली के वेश में एक वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

बैंक के अंदर बैठे हुए दिखे राजा महाबली

इस क्लिप को यूजर निक्सन जोसेफ ने शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है कि यह घटना केरल के थालास्सेरी में एसबीआई की एक शाखा में हुई. ओणम की शुरुआत में एसबीआई के कर्मचारी ने महान राजा महाबली (King Mahabali) के रूप में कपड़े पहनने का फैसला किया. कैप्शन में निक्सन जोसेफ ने कहा, 'एसबीआई टेलिचेरी का एक कर्मचारी महान राजा महाबली के रूप में तैयार काउंटर पर सेवाएं दे रहा है, जिनकी वार्षिक यात्रा ओणम पर होती है. उनकी भावना और उत्साह को प्रणाम.'

देखें वीडियो-

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

शेयर किए जाने के बाद से क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इसे 33,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने कर्मचारी के हावभाव की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, 'उनका एनर्जी लेवल और कमिटमेंट देखकर अच्छा लगा.' एक अन्य ने कहा, 'कर्मचारियों द्वारा महान इशारा, बैंकों को भी प्रत्येक उत्सव को अधिकतम उत्साह के साथ मनाना चाहिए.' एक तीसरे ने लिखा, 'ओणम की भावना की सराहना करें! यह कर्मचारी वास्तव में साहसी है.'

ओणम केरल का वार्षिक फसल उत्सव है. यह चंगम के मलयाली महीने के दौरान पड़ता है और राजा महाबली की घर वापसी का प्रतीक है. यह एक सप्ताह तक चलने वाला त्योहार है जिसे बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल, ओणम उत्सव 30 अगस्त को शुरू हुआ और यह थिरोवोनम तक चलेगा, जो 8 सितंबर को पड़ता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news