Snake Shoes: किंग कोबरा वाले जूते..पहनकर जैसे ही निकला शख्स, देखकर थर-थर कांपने लगे लोग
Advertisement
trendingNow11564335

Snake Shoes: किंग कोबरा वाले जूते..पहनकर जैसे ही निकला शख्स, देखकर थर-थर कांपने लगे लोग

Viral Video: जैसे ही यह शख्स जूते पहने हुए दिखा, लोग पहले तो थर-थर कांपने लगे. फिर जब उन्होंने ध्यान से देखा तब सच्चाई सबको पता चली. हैरानी की बात यह है कि इसमें दिख भी रहा है कि सांप बिलकुल आपके सामने की तरफ आता हुआ चला रहा है.

Snake Shoes: किंग कोबरा वाले जूते..पहनकर जैसे ही निकला शख्स, देखकर थर-थर कांपने लगे लोग

King Cobra Shoes Wear By Man: कोबरा या अन्य सांपों के कई सारे वीडियोज आपने देखे होंगे, लेकिन यह जो नया वीडियो वायरल हुआ है यह शायद आपको हैरान परेशान कर सकता है. इसमें दिख रहा है कि एक शख्स ने ऐसा जूता पहना हुआ है जो दिखने में कोबरा जैसा लग रहा है. यह जैसे ही आपकी तरफ आता हुआ दिखेगा, आपको लगेगा कि दो सांप सामने आ रहे हैं.

यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो वैसे तो शुरू में टिकटॉक पर शेयर किया गया है, लेकिन वहां से उठाकर इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर कर दिया गया है. वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि यह कहीं बाहर का वीडियो है. जो कि अब भारत में भी वायरल हो रहा है.

अलग किस्म के जूते पहन रहा
असल में वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अलग किस्म के जूते पहन रहा है. इन जूतों में आगे की तरफ कोबरा की तरफ फन फैलाए हुई डिजाइन बनी हुई है. यह डिजाइन काफी लंबे तरीके से आगे तक बनाई गई है. हैरानी की बात यह है कि यह देखने में हो एकदम कोबरा सांप के फन की तरह लग रही है.

वाकई में दो सांप खड़े हुए हैं?
इस जूते को पहनकर शख्स एक सड़क के किनारे खड़ा हुआ है. दूर से देखने पर लग रहा है कि वाकई में दो सांप खड़े हुए हैं. इस वीडियो को बिल्कुल जूते के पास से जाकर बनाया गया है, जो देखने में काफी डरावना लग रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कब का है और कहां का है, लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news