Khan Sir: अब्दुल ने जहाज उड़ाया.. खान सर के इस वायरल वीडियो पर क्यों भड़क गए लोग
Advertisement
trendingNow11471969

Khan Sir: अब्दुल ने जहाज उड़ाया.. खान सर के इस वायरल वीडियो पर क्यों भड़क गए लोग

Viral Video: इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. कई कांग्रेस नेताओं ने भी खान सर की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी पानी प्रतिक्रिया लिख रहे हैं.

Khan Sir: अब्दुल ने जहाज उड़ाया.. खान सर के इस वायरल वीडियो पर क्यों भड़क गए लोग

Khan Sir Patna Teaching About Plane: पिछले कई समय से पटना के मशहूर टीचर खान सर चर्चित हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके बारे में प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि तमाम लोग आपत्ति जता रहे हैं. यहां तक कि लोग उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की है.

'अब्दुल और सुरेश का उदाहरण'
दरअसल, इस वीडियो को लेखक अशोक कुमार पांडेय ने शेयर करते हुए लिखा ऐसे लोग शिक्षा का धंधा करते हुए समाज में नफरत फैलाने वाले घटिया धंधेबाज हैं. इस आदमी को तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए. वीडियो में खान सर अब्दुल और सुरेश का उदाहरण देकर द्वंद समास समझाते दिखते हैं. उन्होंने कहा कि द्वंद समास, एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं. 

अब्दुल ने जहाज उड़ाया मतलब..
खान सर ने आगे कहा कि सुरेश ने जहाज उड़ाया. द्वंद समास में इसका नाम चेंज कीजिए अब्दुल ने जहाज उड़ाया. शब्द एक ही है लेकिन अंतर हो जाएगा. सुरेश ने जहाज उड़ाया मतलब उड़ाया और अब्दुल ने जहाज उड़ाया मतलब भड़काया. इसके बाद खान सर के इस वीडियो पर लोग भड़के हुए हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा कि घटिया निहायत ही घटिया इसे गिरफ्तार करना चाहिए हालांकि खान सर के समर्थन में भी कई यूजर्स सामने आए हैं. नवनीत झा नामके एक यूजर ने ट्वीट किया कि वीडियो के एक अंश को फैला कर उकसा आप रहे हैं ना कि खान सर. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news