Trending: रातोंरात बदल गई महिला की किस्मत, जानें किस आइडिया से मिले 3 करोड़ रुपये!
Advertisement
trendingNow11440905

Trending: रातोंरात बदल गई महिला की किस्मत, जानें किस आइडिया से मिले 3 करोड़ रुपये!

Won Crores: दूध और ब्रेड खरीदने आई महिला ने जब एक व्यक्ति को 50 लाख रुपये की लॉटरी (Lottery) जीतते हुए देखा तो उसके दिमाग में भी ऐसा ही आइडिया आया. अब ये महिला 3 करोड़ रुपयों की मालकिन है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Money Making Tips: सोचकर देखिए कि आप जैसे ही सुबह-सुबह अपनी नींद से बाहर आएं और आपको पता चले कि आप करोड़ों रुपयों के मालिक बन चुके हैं तो आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. इंग्लैंड की कारेन पार्किन (Karen Parkin) के साथ वाकई में ऐसा ही हुआ है. पलभर में उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि वो करोड़पति बन गईं. 

पैसों की कमी से जूझ रही थी महिला

डिलीवरी ड्राइवर का काम करने वाली इस महिला के पास अपनी जरूरत पूरी करने के भी पैसे (Money) नहीं होते थे. बता दें कि महिला के पास पेट्रोल भरवाने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे. जब शारीरिक परेशानियों की वजह से इन्हें नौकरी (Job) छोड़नी पड़ी तो हालत और खराब होने लगी. आइए जानते हैं कि कैसे महिला करोड़ों रुपयों की मालकिन बन गई. 

रातोंरात बदल गई किस्मत

दरअसल महिला एक स्टोर से दूध (Milk) और ब्रेड खरीदने गई थी. वहां उसने किसी को 50 लाख की लॉटरी जीतते हुए देखा तो महिला ने भी लॉटरी (Lottery) पर हाथ आजमाने के बारे में सोचा. 'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दो लॉटरी के टिकट खरीदे थे. पहले टिकट (Ticket) को स्क्रैच करते ही महिला के होश उड़ गए क्योंकि उसकी लॉटरी लग चुकी थी और वो 2.8 करोड़ रुपये जीत चुकी थी. महिला ने लॉटरी ऑफिस से अपनी जीत की बात को कंफर्म भी किया. 

सपना हुआ सच

करोड़पति बनने की खुशी में महिला को रात में नींद तक नहीं आई. अब महिला (Crorepati) अपने परिवार के साथ कहीं विदेश घूमने जाना चाहती है. महिला के मुताबिक रातोंरात करोड़ों रुपये जीत लेना वाकई में एक सपने के सच होने जैसा है. आपको बता दें कि महिला ने एक नई कार (Car) भी खरीद ली है और वो काफी खुश है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news