Jija Saali Video: चीखने लगीं सालियां, जब जीजाजी ने दुल्हन के सामने कर दिया चौंकाने वाला काम; दंग रह गए मेहमान
Advertisement

Jija Saali Video: चीखने लगीं सालियां, जब जीजाजी ने दुल्हन के सामने कर दिया चौंकाने वाला काम; दंग रह गए मेहमान

Jija Saali Viral Video: दुल्हन अपनी ब्राइडल एंट्री के लिए काफी उत्सुक होती है और वहीं दूल्हा भी उसके आने का इंतजार करता रहता है. जैसे ही दुल्हन एंट्री लेकर स्टेज के करीब आती है तो दूल्हा उसका हाथ पकड़कर स्टेज तक लाता है और फिर सभी के सामने प्रपोज करता है.

 

Jija Saali Video: चीखने लगीं सालियां, जब जीजाजी ने दुल्हन के सामने कर दिया चौंकाने वाला काम; दंग रह गए मेहमान

Jija Saali Dance Video: शादियों में आजकल तरह-तरह के इवेंट्स आयोजित किए जाते हैं और दूल्हा-दुल्हन के परिवारवाले भी इवेंट्स में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. हालांकि, दूल्हा और दुल्हन भी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ न कुछ ऐसा करने की कोशिश करते हैं जिससे समां बंध जाए और लोग खूब वाहवाही करें. दुल्हन अपनी ब्राइडल एंट्री के लिए काफी उत्सुक होती है और वहीं दूल्हा भी उसके आने का इंतजार करता रहता है. जैसे ही दुल्हन एंट्री लेकर स्टेज के करीब आती है तो दूल्हा उसका हाथ पकड़कर स्टेज तक लाता है और फिर सभी के सामने प्रपोज करता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

सालियों के सामने दूल्हे ने किया ऐसा डांस

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर दूल्हा अचानक दुल्हन के सामने नाचने क्यों लगा. दरअसल, दुल्हन ने जैसे ही डांस करते हुए एंट्री ली तो दूल्हा भी काफी उत्सुक हो गया और अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए आगे आ गया. इस दौरान न सिर्फ दुल्हन बल्कि उसके साथ उसकी बहनें और सहेलियां भी मौजूद थीं. सभी को इम्प्रेस करने के चक्कर में दूल्हे ने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का पॉपुलर सॉन्ग 'मैं जोरू का गुलाम बनके रहूंगा' पर डांस करने लगा. जब दूल्हा डांस कर रहा था तो सभी सालियां खुशी से चीखने लगीं क्योंकि उनके जीजाजी ने डांस करते हुए उछलकर अपने घुटनों पर बैठ गए और फिर पूरे एनर्जी के साथ डांस मूव्स दिखाए.

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कहा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_krishna_here_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो को जैसे ही अपलोड किया, लाइक करने वालों का तांता लग गया. अब तक 65 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक लड़की ने वीडियो देखने के बाद कहा, 'मुझे ही ऐसा ही हसबैंड चाहिए.' जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, 'बहुत लकी लड़की है, लेकिन कहीं इस लड़के की वाट न लगा दे'.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news