Jija Saali Video: शादी के बाद साली ने सुबह-सुबह कर दिया ऐसा कांड, जीजा मुंह दिखाने लायक नहीं बचा
Advertisement

Jija Saali Video: शादी के बाद साली ने सुबह-सुबह कर दिया ऐसा कांड, जीजा मुंह दिखाने लायक नहीं बचा

Jija Saali Comedy Scenes: वायरल होने वाले एक वीडियो में शादी के बाद साली ने कुछ ऐसा कर दिया कि दूल्हा अपना चेहरा दिखाने लायक नहीं बचा. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में शादी के बाद सुबह-सुबह जब विदाई का वक्त आता है तो एक दुल्हन के घर एक रस्म अदा की जाती है.

 

Jija Saali Video: शादी के बाद साली ने सुबह-सुबह कर दिया ऐसा कांड, जीजा मुंह दिखाने लायक नहीं बचा

Jija Saali Funny Videos: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और उस वीडियो को अपने दोस्तों को शेयर किए बिना रह भी नहीं पाते. शादियों में कई ऐसे रस्म होते हैं जिन्हें देखकर कभी-कभी लोग गच्चा खा जाते हैं. चलिए आज हम शादी के एक रस्म का वीडियो दिखलाते हैं जिसका वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. शादी में जैसे ही बारात आती है तो दूल्हे को छेड़ने और परेशान करने के लिए उनकी सालियां ही सबसे पहले द्वार पर रिबन के साथ खड़ी होती हैं. नेक देने के बाद ही दूल्हे को एंट्री मिलती है और पूरे समय साली अपने जीजा को किसी न किसी बात पर तंग करती रहती है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

साली ने जीजा के चेहरे को कर दिया खराब

वायरल होने वाले एक वीडियो में शादी के बाद साली ने कुछ ऐसा कर दिया कि दूल्हा अपना चेहरा दिखाने लायक नहीं बचा. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में शादी के बाद सुबह-सुबह जब विदाई का वक्त आता है तो एक दुल्हन के घर एक रस्म अदा की जाती है और पूर्वी यूपी में इसका काफी चलन है. इस रस्म को मुंह दिखाई कहा जाता है. दुल्हन की घर की महिलाएं आती हैं और दूल्हे व उनके साथ बैठे भाई-जीजा को कुछ उपहार देती हैं और कुछ मजाक करती हैं. मजाक-मजाक में वह दूल्हे व उनके साथ बैठे लोगों के चेहरे पर बिंदी-लिपिस्टिक लगाती है.

 

 

वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका

इस वीडियो में साली आकर दूल्हे का चेहरा स्प्रे से पोत देती है, जिससे उसका चेहरा ही बिगड़ जाता है. इतना ही नहीं, साली ने अपने जीजा का ऐसा चेहरा बिगाड़ा कि वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बना. साथ ही साली ने दूल्हे के साथ बैठे अन्य लोगों का मुंह भी बिगाड़ दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक करीब डेढ़ लाख लाइक्स आए और लाखों व्यूज मिले. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "साली तो जीजा जी को वानर बना दी."

Trending news