Jija Saali Video: जीजाजी ने शादी में कह दी ऐसी बात, साली बोली- ऐसा कहते हुए आपको शर्म नहीं आई
Advertisement

Jija Saali Video: जीजाजी ने शादी में कह दी ऐसी बात, साली बोली- ऐसा कहते हुए आपको शर्म नहीं आई

Jija Saali Funny Video: जीजा-साली (Jija Saali Video) के बीच न सिर्फ नोंक-झोंक होती है बल्कि हंसी मजाक भी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि भाई वाह गजब का रस्म है.

 

Jija Saali Video: जीजाजी ने शादी में कह दी ऐसी बात, साली बोली- ऐसा कहते हुए आपको शर्म नहीं आई

Jija Saali Viral Video: किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन के अलावा को लाइमलाइट में होता है तो वह दुल्हन की बहन यानी दूल्हे की साली (Sister In Law) होती है. लोग उसे बेहद ही पैंपर करते हैं और उनकी बातों को गौर से सुनते हैं खासकर दूल्हे राजा. जी हां, शादी में कुछ ऐसे रस्म होते हैं जहां सालियों की ही जरूरत होती है. वह न सिर्फ एंट्री गेट पर दूल्हे राजा को रोकती हैं, बल्कि जूता चुराई रस्म में उनका अहम रोल होता है. जीजा-साली (Jija Saali Video) के बीच न सिर्फ नोंक-झोंक होती है बल्कि हंसी मजाक भी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि भाई वाह गजब का रस्म है.

साली ने जूता चुराई में रखी ऐसी डिमांड

वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि जूता जुराई रस्म के दौरान जब साली अपने जीजाजी के सामने आती है तो उसकी स्टाइल देखने ही लायक होती है. साली अपने स्वैग से न सिर्फ जीजाजी, बल्कि बारात में आए उनके रिश्तेदारों के भी होश उड़ा देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि, जूता चुराई के लिए साली की डिमांड इतनी जबरदस्त होती है कि सुनकर होश उड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप गौर से देखेंगे तो मालूम चलेगा कि जब साली ने अपने जीजू से एक लाख रुपए की डिमांड कर दी. यह सुनकर जीजाजी के होश उड़ गए और घबराते हुए 5000 रुपए देने की बात कहने लगे.

 

 

सुनकर जीजाजी के फूल गए हाथ-पांव

जैसे ही साली ने 5000 रुपये की बात सुनी तो वह हैरान रह गई और बोली- आपको ऐसा कहते हुए एम्बैरेस या शर्म नहीं आई. साली के मुंह से यह बात सुनकर जीजाजी ने साफ इनकार कर दिया औरक कहा बिल्कुल भी नहीं. सालियों ने अपने जीजू से कहा 'पैसे दो, पैसे दो', फिर जीजाजी 'जूते दो' की जगह 'जूते लो' कहने लगे. इस पर सभी सालियां जोर से हंसने लगी और उनकी गलती तो सही करवाया. दूल्हा अड़ा रहा और फिर 21 हजार रुपए देने की बात आ गई. कुछ ही देर में सालियां अपने जीजू से पैसे लेने को तैयार हो गईं. फिर दूल्हे को सालियों द्वारा जूते पहनाया गया. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर weddingbazaarofficial द्वारा शेयर किया गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news