आइसक्रीम को तवे में पिघलाकर मिलाया टोमैटो कैचअप, फिर नूडल्स मिलाकर बनाई ये नई डिश
Advertisement

आइसक्रीम को तवे में पिघलाकर मिलाया टोमैटो कैचअप, फिर नूडल्स मिलाकर बनाई ये नई डिश

Ice Cream With Noodles: वायरल फूड वीडियो में एक शख्स वीडियो की शुरुआत में एक पैन में आइसक्रीम कोन को पिघलाता है. वीडियो के दौरान उन्होंने धीरे-धीरे नूडल्स, नमक और चिली सॉस डाला.

आइसक्रीम को तवे में पिघलाकर मिलाया टोमैटो कैचअप, फिर नूडल्स मिलाकर बनाई ये नई डिश

Weird Food Combination: इंटरनेट अजीबोगरीब खाने के वीडियो से भरा पड़ा है और हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. चॉकलेट ऑमलेट, पानीपुरी आइसक्रीम और रसगुल्ला चाय के अलावा, नूडल आइसक्रीम भी है जिसे वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन की लिस्ट में नमक और गर्म सॉस के साथ मिलाया गया है. हां, आपने इसे सही पढ़ा! वायरल फूड वीडियो में एक शख्स वीडियो की शुरुआत में एक पैन में आइसक्रीम कोन को पिघलाता है. वीडियो के दौरान उन्होंने धीरे-धीरे नूडल्स, नमक और चिली सॉस डाला. वीडियो के आखिर में उन्होंने तैयार डिश को अच्छे से मिक्स करके प्लेटिंग की.

आइसक्रीम के साथ नूडल्स खाने का नया डिश

वायरल फूड वीडियो के कैप्शन में लिखा, "नूडल आइस क्रीम सो यूनीक. अगर नूडल्स तले हुए हैं, तो सिंपल है. अगर यह आइसक्रीम कोन के साथ पकाए गए नूडल्स हैं तो चिली सॉस को मिक्स करना होगा. नूडल्स के साथ वैनिला आइसक्रीम का कॉम्बिनेशन बेहतरीन है. यह दिलकश स्वाद देता है और इसे आजमाना बेहद ही दिलचस्प और अनोखा है. क्या आपने इसे कभी ट्राय किया?"

 

 

वीडियो देखने के बाद भड़के यूजर्स ने कहा ऐसा

वायरल फूड वीडियो ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और कुछ ही समय में लोगों को इससे नफरत होने लगी. जहां कई यूजर्स ने थम्स-डाउन इमोजी को छोड़ा, तो वहीं अन्य ने अपनी चिंता व्यक्त की. देसी खान-पान के शौकीनों ने आइसक्रीम नूडल्स के इस अजीबोगरीब कॉम्बो को रैट पॉइजन करार दिया और कहा, "घर पर चूहे मारने का तरीका कैसे बनाएं." एक यूजर ने लिखा, "इसे तो जेल होनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसके लिए नर्क में एक अलग तरह की सजा है." इंटरनेट यूजर्स ने वायरल फूड वीडियो के कमेंट सेक्शन में अजीबोगरीब फ्यूजन को 'इल-लीगल' करार दिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news