Bhabhi Dance Video: छत पर ऑरेंज साड़ी में भाभी ने डांस से निकाल दिए पसीने, वीडियो देख सपना चौधरी को जाएंगे भूल
Advertisement
trendingNow11569732

Bhabhi Dance Video: छत पर ऑरेंज साड़ी में भाभी ने डांस से निकाल दिए पसीने, वीडियो देख सपना चौधरी को जाएंगे भूल

Hot Bhabhi Dance: वीडियो में नजर आ रहीं भाभी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. वह फॉलोअर्स को प्रभावित करने और तादाद बढ़ाने के लिए हर दांव खेलती दिख रही हैं. ऑरेंज साड़ी में उन्होंने ऐसा कमाल का डांस किया है, जो लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी है.

Bhabhi Dance Video: छत पर ऑरेंज साड़ी में भाभी ने डांस से निकाल दिए पसीने, वीडियो देख सपना चौधरी को जाएंगे भूल

Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कोई बाइक पर स्टंट दिखाता है तो कोई अपने हुनर को दुनिया के सामने मजेदार अंदाज में पेश करता है. कभी किसी जानवर का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी बुजुर्ग का. मगर इंटरनेट पर अब डांस के वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं खासकर महिलाओं के. यूजर्स इनको प्यार से भाभी कहते हैं.  यूजर्स को ऐसे वीडियोज बहुत पसंद आते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ऐसी वीडियोज का सर्च काफी ज्यादा है. ऐसे वीडियोज को खूब लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं. साथ ही लोग डांस की तारीफ भी खूब करते हैं.

ऐसी ही एक भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने दिलकश डांस से सबको दीवाना बना रही हैं. ठंड के मौसम में उनका डांस लोगों के पसीने निकाल रहा है. वीडियो में भाभी ऑरेंज कलर की हॉट साड़ी में अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं. उन्होंने अलग-अलग गानों पर डांस मूव्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 

वीडियो में नजर आ रहीं भाभी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. वह फॉलोअर्स को प्रभावित करने और तादाद बढ़ाने के लिए हर दांव खेलती दिख रही हैं. ऑरेंज साड़ी में उन्होंने ऐसा कमाल का डांस किया है, जो लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सभी गानों पर उन्होंने बेफ्रिक होकर  बोल्ड डांस मूव्स के तड़के लगाए हैं. हर गाने पर उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं, जिससे वह फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं. भाभी के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर पिक शेयर ऑफिशियल नाम के चैनल की तरफ से शेयर किया गया है. वीडियो में नजर आ रही भाभी का नाम नेहा सिंह है. उनका इंस्टाग्राम पर इसी नाम से अकाउंट भी है. इनके डांस वीडियोज पर यूजर्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news