Harry Potter जैसी छड़ी लेकर होटल में घूम रहा था शख्स, फैमिली ने छुरी समझकर बुला ली पुलिस
Advertisement
trendingNow12111275

Harry Potter जैसी छड़ी लेकर होटल में घूम रहा था शख्स, फैमिली ने छुरी समझकर बुला ली पुलिस

Trending News: आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताते हैं जिसके बारे में सुनकर आप हंस पड़ेंगे. एक ब्रिटिश परिवार होटल में घूमते हुए एक आदमी को लंबा चाकू जैसी चीज लिए देख दिया, जिससे डरकर उसने पुलिस को फोन कर दिया.

 

Harry Potter जैसी छड़ी लेकर होटल में घूम रहा था शख्स, फैमिली ने छुरी समझकर बुला ली पुलिस

Harry Potter Wand Incident: क्या आपने हैरी पॉटर फिल्म में जादू की छड़ी वाला सीन देखा है? अगर हां तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताते हैं जिसके बारे में सुनकर आप हंस पड़ेंगे. एक ब्रिटिश परिवार होटल में घूमते हुए एक आदमी को लंबा चाकू जैसी चीज लिए देख दिया, जिससे डरकर उसने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस तुरंत होटल पहुंची, लेकिन असल में वो चाकू नहीं बल्कि हैरी पॉटर की फिल्म सीरीज की छड़ी की कॉपी थी. वो आदमी हैरी पॉटर का बहुत बड़ा फैन था. घटना की सूचना देने वाले शख्स का नाम क्रिस कैक्सीन्हा है. उनका कहना है कि उस आदमी के पास बड़ा चाकू था, जिससे उनके बच्चों को घबराहट हो गई.

हैरी पॉटर वाली छड़ी को परिवार ने समझ लिया चाकू

फिलहाल, यह हंसी-मजाक वाली बात थी और असल में वहां कोई खतरा नहीं था. पुलिस ने मजाकिया अंदाज में इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि वहां कोई वोल्डेमॉर्ट नहीं था. होटल का नाम नहीं बताया गया. एक पुलिस अफसर ने बताया, "आज सुबह हमें खबर मिली कि एक होटल में एक आदमी लिफ्ट के पास बड़ा चाकू लिए घूम रहा है. हम कई साथियों के साथ होटल पहुंचे, पता चला कि वो आदमी हैरी पॉटर का फैन था और उसके पास हैरी पॉटर वाली छड़ी थी. किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और वहां कोई खतरा नहीं था."

देखें पोस्ट-

पोस्ट पर लोगों ने दी कुए ऐसी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्ट को लेकर मजाक बनाने लगे हैं. हैरी पॉटर से जुड़े शब्दों का इस्तेमाल करके लोगों ने चुटकुले बनाए और हंसी का माहौल बना दिया. एक कमेंट में लिखा गया, "क्या आप सीरियस हो रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "काश सब खबरें ऐसी ही मज़ेदार होतीं. आजकल चाकू की समस्या बड़ी गंभीर है, इसलिए सतर्क रहना जरूरी है. लेकिन शुक्र है कि इस घटना से किसी को चोट नहीं आई और लोग डरने के बजाय मजे ले रहे हैं."

Trending news