Ransom: शख्स ने अपनी ही पोती को किडनैप कर लिया..फोन कर मांगी फिरौती, कारण ऐसा कि शर्म आ जाएगी!
Advertisement

Ransom: शख्स ने अपनी ही पोती को किडनैप कर लिया..फोन कर मांगी फिरौती, कारण ऐसा कि शर्म आ जाएगी!

Kidnapper: इस अपहरणकर्ता बुजुर्ग ने अपनी ही पोती को किडनैप कर लिया और फिरौती मांगने लगा. उसने उस बच्ची की मां यानि कि अपनी ही बेटी से कहा कि जब तक आप मुझे तीन दिनों के अंदर में पांच लाख युआन नहीं डौगी तब तक आप अपनी बेटी को फिर से नहीं देख पाओगी. 

Ransom: शख्स ने अपनी ही पोती को किडनैप कर लिया..फोन कर मांगी फिरौती, कारण ऐसा कि शर्म आ जाएगी!

Chinese Man: कई बार बदमाश या चोर का गैंग फिरौती करते हैं तो वे लोगों से काफी पैसों की मांग करते हैं. इन लोगों की कोई पहचान नहीं होती है. हालांकि वह कई बार पकड़े जाते हैं. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई शख्स अपने ही घर के किसी सदस्य को उठा ले और उसका किडनैप करके घर वालों से ही फिरौती मांगने लगे. एक ऐसा ही शख्स सामने आया है, जिसने अपनी खुद की पोती का किडनैप करके फिरौती की मांग कर डाली है.

जब तक वह पैसे नहीं देगी

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह शख्स चीन के शंघाई शहर का रहने वाला है. इसने अपनी चार साल की पोती का किडनैप कर लिया और अपनी ही बेटी यानी उस छोटी सी बच्ची की मां से पैसे मांग लिए. इतना ही नहीं बुजुर्ग शख्स ने धमकी देने के अंदाज में कहा कि जब तक वह पैसे नहीं देगी, तब तक वह अपनी बेटी को नहीं देख पाएगी.

जुए की लत लग गई

रिपोर्ट के मुताबिक, एक यह शख्स बहुत बड़ा जुआरी है और 65 साल का है. यह यह लंबे समय से जुआ खेलता चला आया है और उसको जुए की लत लग गई है. इसी लत में शायद वह इतना पागल हो गया है कि परिवार को भी नहीं देख पाया. उसने अपनी ही पोती को उठाकर किडनैप कर लिया है. इधर जब उसकी बेटी ने यह सब सुना तो उसके होश उड़ गए.

उसे गिरफ्तार किया गया

आखिरकार मामला पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने जांच की तो पता चला कि खुद इस बुजुर्ग ने ही अपनी पोती का किडनैप किया है. उसे गिरफ्तार किया गया और उस महिला को अपनी बेटी मिल गई. महिला इसलिए दुखी थी कि उसके पिता ने ही यह सब काम किया है. जब सोशल मीडिया पर यह घटना सामने आई तो उसने बताया कि उसका पिता बहुत बड़ा जुआरी बन चुका है.

Trending news