लड़की के बेली डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो
Advertisement

लड़की के बेली डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो

Belly Dance: लड़कियों के डांस वीडियो आनलाइन खूब पसंद किए जाते हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आए दिन लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. बीते कुछ दिनों से लड़कियों पर बेली डांस की खुमारी सिर चढ़कर बोल रही है.

लड़की के बेली डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो

Belly Dance: लड़कियों के डांस वीडियो आनलाइन खूब पसंद किए जाते हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आए दिन लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. बीते कुछ दिनों से लड़कियों पर बेली डांस की खुमारी सिर चढ़कर बोल रही है. यूजर्स भी इस डांस फॉर्म को खूब चाव से देखना पसंद करते हैं. बॉलीवुड के कई हिट गानों पर लड़कियां बेली डांस परफॉर्म कर चुकी हैं.  

ट्रेंडिंग गाने "ढोल बजा" पर डांस करती एक लड़की का ऐसा ही वीडियो अब ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है. लड़की ने एक शानदार बेली डांस ड्रेस पहनी हुई है जो उसके कर्व्स को हाइलाइट कर रही है. लड़की ने गजब का डांस कर इंटरनेट यूजर्स को दीवाना बना दिया है.

वह गाने पर परफेक्शन के साथ अपनी बेली शेक कर रही है और गाने की हर बीट के साथ उनकी बेली का तालमेल दर्शकों को उनके डांस परफॉर्मेंस का दीवाना बना रहा है. गाने पर उनका फ्लॉलेस डांस दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लड़की ट्रेंडिंग सॉन्ग 'ढोल बजा' पर डांस कर रही है. गाने पर डांस करते समय लड़की के डांस मूव्स देख लोग परफॉर्मेंस पर फिदा हो गए हैं. वह अपने हुनर से इंटरनेट पर धूम मचा रही है .

वीडियो को यूट्यूब पर अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं. ऑनलाइन यूजर्स डांस की सराहना कर रहे हैं और गाने की बीट्स पर उसके कमाल के डांस की प्रशंसा कर रहे हैं. कुल मिलाकर यह वीडियो देखने लायक है.

Trending news