बंद कमरे में लड़की ने किया मदहोश कर देने वाला डांस, वीडियो पर टिकी नेटिजंस की नजरें
Advertisement
trendingNow11675087

बंद कमरे में लड़की ने किया मदहोश कर देने वाला डांस, वीडियो पर टिकी नेटिजंस की नजरें

Viral Dance Video: बेली डांस का क्रेज लड़कियों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिय पर आजकल बेली डांस खूब देखने को मिल रहे हैं. डांस का यह रूप लोगों को अपनी तरफ जल्दी आकर्षित कर लेता है.

बंद कमरे में लड़की ने किया मदहोश कर देने वाला डांस, वीडियो पर टिकी नेटिजंस की नजरें

Viral Dance Video: बेली डांस का क्रेज लड़कियों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिय पर आजकल बेली डांस खूब देखने को मिल रहे हैं. डांस का यह रूप लोगों को अपनी तरफ जल्दी आकर्षित कर लेता है. यही कारण है कि लड़कियां बॉलीवुड गानों पर बेली डांस परफॉर्म करना बेहद पसंद करती हैं. बेली डांस की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बॉलीवुड के हिट गाने 'आ ही जाइये' पर डांस करते हुए दिख रही है. वह अपने सिजलिंग डांस मूव्स से ऑनलाइन तापमान बढ़ा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की आ ही जाइए गाने पर बेली डांस कर रही है. गाने ने ऑनलाइन लहरें पैदा कीं और कई लोगों ने इस गाने पर डांस कवर बनाया. उसने एक शानदार बेली डांस आउटफिट पहना हुआ है जिसमें लेग साइड पर स्लिट दिखाई दे रही है. जो डांस को बोल्ड एलिमेंट दे रही है.

लड़की का हॉट फिगर ऑनलाइन ध्यान खींच रहा है और दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. उसके सिजलिंग और फ्लॉलेस डांस मूव्स ऑनलाइन प्रशंसा बटोर रहे हैं. लड़की गाने की बीट्स पर डांस करते हुए काफी हॉट लग रही है. वह गाने के हर बीट को कंप्लीट कर रही है और इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

इस वायरल वीडियो को ओजस्वी वर्मा ने शेयर किया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर हजारों बार देखा जा चुका है. नेटिज़न्स लड़की की प्रशंसा कर रहे हैं और उसके डांस हुनर की सराहना कर रहे हैं. उनमें से कुछ कह रहे हैं कि लड़की, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही है. कमेंट सेक्शन फायर इमोजी से भरा हुआ है.

Trending news