Python Video: OMG! खतरनाक अजगर का सिर सहलाती लड़की, वीडियो देख थर-थर कांपेंगे
Advertisement
trendingNow11293617

Python Video: OMG! खतरनाक अजगर का सिर सहलाती लड़की, वीडियो देख थर-थर कांपेंगे

Snake Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. इस वीडियो में एक लड़की को खतरनाक अजगर (Python) से घिरे हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Python Video: OMG! खतरनाक अजगर का सिर सहलाती लड़की, वीडियो देख थर-थर कांपेंगे

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर सांपों के कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज सांपों (Snakes) की फाइट के होते हैं तो कुछ रेस्क्यू के. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में जो नजारा देखा गया है, वो वाकई में अनोखा है. पहली बार वीडियो देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. जहां एक तरफ लोग सांप के नाम से ही डर जाते हैं, वहीं ये लड़की सांप के इतने करीब बैठी है.

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो में एक लड़की को शांति से बैठे हुए देखा जा सकता है. आगे दिखाया जाता है कि एक बहुत बड़ा अजगर (Python) धीरे-धीरे लड़की के पास जाने लगता है. इस लड़की के चेहरे पर जरा सा भी खौफ देखने को नहीं मिल रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)

नहीं देखी होगी ऐसी दोस्ती

लड़की सांप का सिर सहलाती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सांप और लड़की की पुरानी दोस्ती (Friendship) है. न तो खतरनाक अजगर (Ajgar) लड़की को कई नुकसान पहुंचाता है और न ही लड़की इस सांप से डरती है. इस वीडियो को देखकर हर कोई अपना सिर खुजला रहा है. बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं दो हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news