जमीन धंसने से शादी में डांस कर रहे 20 से ज्यादा मेहमान खाई में गिरे, सामने आया चौंकाने वाला Video
Advertisement

जमीन धंसने से शादी में डांस कर रहे 20 से ज्यादा मेहमान खाई में गिरे, सामने आया चौंकाने वाला Video

Funny Wedding Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. शादी के मौके पर दो-चार नहीं बल्कि दर्जनों लोग डांस कर रहे होते हैं, लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना होती है जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा.

 

जमीन धंसने से शादी में डांस कर रहे 20 से ज्यादा मेहमान खाई में गिरे, सामने आया चौंकाने वाला Video

Wedding Video: शादी में अगर डांस न हो तो फीका-फीका सा लगता है. किसी भी शादी में अगर बारात निकलती है तो बाराती जमकर डांस करते हैं और जब वेडिंग वेन्यू पर बारात पहुंचती है तो संख्या और भी बढ़ जाती है और लोग जमकर धूम-धड़ाका करते हैं. कई बार तो वेडिंग वेन्यू पर भी डीजे फ्लोर मौजूद होता है, जहां बाराती नाचने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. शादी के मौके पर दो-चार नहीं बल्कि दर्जनों लोग डांस कर रहे होते हैं, लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना होती है जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा. जी हां, वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेहमानों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

जमीन धंसने से शादी में आए मेहमान गिरे

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में आए मेहमान बेहद ही खुशी हैं और एन्जॉय करने के लिए सभी किसी गाने पर झूम-झूमकर डांस कर रहे थे. डांस करते वक्त सभी उछलते-कूदते भी नजर आ रहे थे. हालांकि, किसी को यह नहीं मालूम कि कुछ ही सेकेंड में उनके साथ एक अनहोनी होने वाली है. क्या हो जब शादी में आए मेहमान डांस कर रहे हैं और अचानक से पैरों तले जमीन खिसक जाए?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oops Sorry ! (@oops_sorry30)

 

शादी में लोगों के गिरने का फुटेज आया सामने

कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा गया. कई मेहमान एक बड़े से फ्लोर पर किसी गाने पर डांस कर रहे थे. जमीन पर मेहमानों के पैरों से पड़ने वाली धमक इतनी भयंकर थी कि जमीन कई फुट नीचे धंस गई. वीडियो में आपको चौंकाने वाला नजारा जरूर देखना चाहिए. ऐसा लग रहा है कि शादी किसी फ्लोर वाले बिल्डिंग में आयोजित की गई थी, जहां पर जगह तो छोटी थी लेकिन लोग ज्यादा पहुंचे हुए थे. गनीमत रही कि जमीन धंसने के बाद कुछ ही फुट नीचे जाकर सभी गिर गए और लोगों को मामूली चोटें आई होंगी, लेकिन यह नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए. इंस्टाग्राम पर वीडियो को oops_sorry30 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news