Biryani: मुंबई की लड़की ने बेंगलुरु से बिरयानी ऑर्डर कर दी, नशे में थी लेकिन जब बिल देखा तो...
Advertisement
trendingNow11541309

Biryani: मुंबई की लड़की ने बेंगलुरु से बिरयानी ऑर्डर कर दी, नशे में थी लेकिन जब बिल देखा तो...

Mumbai Girl: मजे की बात यह रही कि उस लड़की की बिरयानी उसके यहां तक डिलीवर भी हो गई. इसके बाद लड़की का नशा तब उतरा जब उसने उसके पैसे चुकाए. उस बिरयानी की कीमत सुनकर उसके होश उड़ गए. लड़की ने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हालांकि बाद में उसने पोस्ट डिलीट कर दी थी.

Biryani: मुंबई की लड़की ने बेंगलुरु से बिरयानी ऑर्डर कर दी, नशे में थी लेकिन जब बिल देखा तो...

Order Biryani From Bangalore: ऑनलाइन फूड डिलीवरी के दौर में लोग अपनी पसंद की चीजें आर्डर करते हैं उसके पैसे देते हैं और वह खाना उनके घर आसानी से पहुंच जाता है. लेकिन इस बीच कई मजेदार वाकये भी सामने आ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां मुंबई की एक लड़की ने गलती से बेंगलुरु की बिरियानी ऑर्डर कर दी. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

उसने बिरयानी तो आर्डर कर दी लेकिन..
दरअसल, यह लड़की मुंबई की रहने वाली है और उस समय नशे में थी जब वह खाना ऑर्डर कर रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने बिरयानी तो आर्डर कर दी लेकिन उसने गलती से बेंगलुरु की बिरयानी ऑर्डर कर दी. इसके बाद लड़की का आर्डर रिसीव भी हो गया. हैरानी की बात यह है कि लड़की के घर बिरयानी पहुंच भी गई. इसकी कीमत जब सामने आई तब जाकर लड़की को सच्चाई का पता चला.

ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया
असल में उसने बिरयानी बेंगलुरु के मशहूर मेघना फूड्स से मंगा ली थी. 2500 रुपए की बिरयानी लड़की के घर पहुंच गई तब जाकर उसको इसका अहसास हुआ. उसने इसकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की. हालांकि अब वो पोस्ट दिख नहीं रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर दिया था. 

ऑर्डर बेंगलुरु से आ रहा..
लड़की ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि क्या मैंने नशे में बिरयानी ऑर्डर की? मेरा ऑर्डर बेंगलुरु से आ रहा है, जिसकी कीमत 2500 रुपए है. हालांकि पोस्ट वायरल होने के बाद लड़की ने ट्वीट डिलीट कर दिया था. लेकिन यह मामला अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news