Zomato Boy: 'जुनून हो तो ऐसा...', घर-घर खाना पहुंचाने वाला जोमैटो बॉय बना अफसर, कंपनी ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow11794247

Zomato Boy: 'जुनून हो तो ऐसा...', घर-घर खाना पहुंचाने वाला जोमैटो बॉय बना अफसर, कंपनी ने कही ये बात

Zomato Delivery Boy Becomes Officer: हाल ही में जोमैटो ने अपने ट्विटर पर एक डिलिवरी एजेंट को लेकर खबर शेयर की है. जोमैटो ने कहा कि उनके साथ बतौर डिलिवरी बॉय काम करने वाले विग्नेश ने तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन का एग्जाम पास कर लिया है.

Zomato Boy: 'जुनून हो तो ऐसा...', घर-घर खाना पहुंचाने वाला जोमैटो बॉय बना अफसर, कंपनी ने कही ये बात

Viral News: कई लोग आम लोगों जैसी जिंदगी जीना नहीं चाहते. वे कुछ बड़ा सोचते हैं और उसको हासिल करके दम लेते हैं. कई लोग समाज के सबसे निचले स्तर से उठते हैं और ऐसा मुकाम हासिल करते हैं, जो बाकी लोगों को अचंभित कर देता है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो ऐसा ही सोचते हैं तो यह खबर आपको जरूर प्रेरणा देगी.

हाल ही में जोमैटो ने अपने ट्विटर पर एक डिलिवरी एजेंट को लेकर खबर शेयर की है. जोमैटो ने कहा कि उनके साथ बतौर डिलिवरी बॉय काम करने वाले विग्नेश ने तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन का एग्जाम पास कर लिया है. ट्वीट में जोमैटो ने लिखा, 'विग्नेश के लिए एक लाइक जरूर करें, जिसने डिलिवरी बॉय का काम करते हुए हाल ही में तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन का एग्जाम क्लीयर किया है.' जोमैटो ने विग्नेश की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़े हैं.

शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को 36000 से ज्यादा बार देखा गया और इसे 1852 लाइक्स मिल चुके हैं. लोग विग्नेश की सफलता पर उसको जमकर बधाई दे रहे हैं.  

लोगों ने दी बधाई

एक यूजर ने लिखा, 'अब विग्नेश ऑर्डर साइन करेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शानदार कामयाबी.' तीसरे यूजर ने लिखा, जिंदगी में ऐसा समर्पण चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, यह शानदार है. अन्य यूजर ने लिखा, 'बेहतरीन, विग्नेश को तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन एग्जाम पास करने की बधाई. साथ ही पढ़ाई और जोमैटो ऑर्डर की डिलिवरी को मैनेज करने पर  एक लाइक. मैं कहूंगा आपमें शानदार मल्टीटास्किंग स्किल्स हैं.' बता दें कि तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन राज्य स्तर का सिविल सर्विस एग्जाम है, जो तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन (टीएनपीएससी) आयोजित करता है.

इस शख्स की कहानी भी हुई थी वायरल

इससे पहले एक अन्य शख्स की सफलता की कहानी भी इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी. शरण हेगड़े नाम के यूजर ने खुलासा किया था कि CAT एग्जाम में 98 परसेंट आने के बावजूद वह तीन साल पहले आईआईएम बेंगलुरु में एडमिशन नहीं ले पाए थे. बाद में उन्होंने US MBA प्रोग्राम्स की तैयारी की और उनको अमेरिका की एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में दाखिला मिल गया. लेकिन उन्होंने कंटेंट क्रिएशन में अपना भाग्य आजमाने के बारे में सोचा. बाद में उन्होंने बताया कि अब उनको आईआईएम बेंगलुरु में बतौर गेस्ट स्पीकर बुलाया जाता है.  

Trending news