Delhi Metro Video: लाल साड़ी पहनकर मेट्रो स्टेशन पहुंच गई लड़की, भोजपुरी गाने पर खूब लचकाई कमर
Advertisement
trendingNow11640925

Delhi Metro Video: लाल साड़ी पहनकर मेट्रो स्टेशन पहुंच गई लड़की, भोजपुरी गाने पर खूब लचकाई कमर

Desi Girl Dance At Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro Station) पर एक देसी लड़की (Desi Girl) का भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर थिरकने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Delhi Metro Video: लाल साड़ी पहनकर मेट्रो स्टेशन पहुंच गई लड़की, भोजपुरी गाने पर खूब लचकाई कमर

Delhi Metro Viral Girl Video: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में पिछले दिनों एक लड़की ने अपने शॉर्ट ड्रेस (Girl In Short Dress) से खूब सुर्खियां बटोरीं. उस लड़की की तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से भी की गई, लेकिन अब एक नए वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. आए दिन दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनपर आसानी से यकीन नहीं किया जा सकता जब तक कि आप उसका वीडियो न देख लें. दिल्ली मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro Station) पर एक देसी लड़की (Desi Girl) का भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर थिरकने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

साड़ी पहनकर लड़की ने किया मेट्रो में डांस

नई नवेली दुल्हन की तरह लाल साड़ी और ज्वेलरी पहने एक लड़की को दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के प्लेटफॉर्म पर कमर लचकाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप को अवनिकारिश नाम की लड़की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. देसी गर्ल (Desi Girl) को खूबसूरत लाल साड़ी में भोजपुरी गाने (Bhojpur Song) पर जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. जहां लड़की दिल खोलकर डांस करती है, वहीं मेट्रो में यात्रियों को उसे घूरते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए अवनिकारीश ने लिखा, "यार बहुत हिम्मत चाहिए मेट्रो में डांस करने की."

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 12,000 से अधिक बार लाइक्स मिले हैं, जबकि लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ की और उनके कॉन्फिडेंस की भी तारीफ की. हालांकि, कुछ अन्य लोगों ने उन्हें मेट्रो जैसी सार्वजनिक जगह पर डांस करने के लिए ट्रोल किया. एक यूजर ने कमेंट किया, "बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में."

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना एनर्जेटिक डांस." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कोई इन्हें बैन मेट्रो से". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो में क्या हो रहा है, अब बस रील्स बनती है." गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो तब से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है जब से रिदम चनाना नाम की एक लड़की को मेट्रो में अजीबोगरीब कपड़ों में देखा गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news