Delhi Metro में अचानक हुई भयानक मारपीट, यात्री बोले- अब तो हेलमेट लगाकर सफर करना पड़ेगा
Advertisement

Delhi Metro में अचानक हुई भयानक मारपीट, यात्री बोले- अब तो हेलमेट लगाकर सफर करना पड़ेगा

Delhi Metro: हाल ही में, एक चलती ट्रेन के अंदर दो यात्रियों को आपस में लड़ते हुए देखा गया. एक अन्य यात्री ने इस झगड़े का वीडियो बना लिया, जो बाद में काफी वायरल हो गया. क्लिप में दो आदमियों को आपस में बुरी तरह लड़ते देखा जा सकता है.

 

Delhi Metro में अचानक हुई भयानक मारपीट, यात्री बोले- अब तो हेलमेट लगाकर सफर करना पड़ेगा

Delhi Metro: वायरल होने वाले वीडियो से पता चलता है कि दिल्ली मेट्रो झगड़ों और लड़ाइयों का अड्डा बन गया है. कपल्स के बीच बहस से लेकर सीटों को लेकर महिलाओं के बीच झगड़े, दिल्ली मेट्रो में सब कुछ देखा गया है. हाल ही में, एक चलती ट्रेन के अंदर दो यात्रियों को आपस में लड़ते हुए देखा गया. एक अन्य यात्री ने इस झगड़े का वीडियो बना लिया, जो बाद में काफी वायरल हो गया. क्लिप में दो आदमियों को आपस में बुरी तरह लड़ते देखा जा सकता है. उनमें से एक के साथ एक महिला भी थी जो उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रही थी. दोनों पक्ष एक-दूसरे को घूंसे और लातें मारते दिख रहे थे. 

दिल्ली मेट्रो में फिर हुई मारपीट

अन्य यात्रियों ने बीच-बचाव किया और स्थिति को बदतर होने से पहले लड़ाई को रोका. कुछ यात्रियों ने दोनों को अलग किया और शुक्र है किसी को चोट नहीं आई. लड़ाई का कारण समझ में नहीं आया. लड़ाई के दौरान एक यात्री की घड़ी भी टूटकर गिर गई. वो अपनी घड़ी उठाकर ट्रेन से उतर गया. वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस घटना पर मजाकिया प्रतिक्रिया दे रहा था. उसने पूरा नाटक देखकर अपनी प्रतिक्रिया दिखाने के लिए कैमरा खुद पर घुमा लिया. वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया था. वीडियो में अभद्रता होने के कारण इस खबर में एम्बेड नहीं किया गया.

लोगों ने दी कई सारी प्रतिक्रियाएं

वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "दिल्ली मेट्रो में लात घूंसे चले. मेट्रो में एक शख्स और महिला के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो जाती है, दूसरी तरफ एक अन्य शख्स वीडियो बनाता हुआ बार-बार खुद को दिखा रहा है." सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, "अब हेलमेट पहनकर जाना चाहिए मेट्रो में." एक अन्य ने कहा, "वह व्यक्ति जरूर अश्लीलता फैला रहा होगा तभी तो उसकी पिटाई हुई."

Trending news