Delhi Metro: मेट्रो में लड़का-लड़की ने की ऐसी घिनौनी हरकत, देखकर आ जाए किसी को भी उल्टी; Video ने मचाया बवाल
Advertisement

Delhi Metro: मेट्रो में लड़का-लड़की ने की ऐसी घिनौनी हरकत, देखकर आ जाए किसी को भी उल्टी; Video ने मचाया बवाल

Delhi Metro Weird Video: वीडियो के बारे में पूछे जाने पर दिल्ली मेट्रो ने सह-यात्रियों से ऐसी हरकतों की तुरंत रिपोर्ट करने का आग्रह किया. डीएमआरसी ने कहा, "वैसे हम सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. अगर सह-यात्रियों को ऐसी हरकतें नजर आती हैं तो तुरंत इसकी सूचना दी जानी चाहिए." 

Delhi Metro: मेट्रो में लड़का-लड़की ने की ऐसी घिनौनी हरकत, देखकर आ जाए किसी को भी उल्टी; Video ने मचाया बवाल

Delhi Metro Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली मेट्रो ट्रेन में एक जोड़े को अजीबोगरीब हरकतें करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को बड़ी संख्या में व्यूज और शेयर मिले हैं. वीडियो में एक महिला को सॉफ्ट ड्रिंक्स का घूंट लेते और उसे अपने मेल फ्रेंड के मुंह में डालते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो से सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश फैल गया है. वीडियो के बारे में पूछे जाने पर दिल्ली मेट्रो ने सह-यात्रियों से ऐसी हरकतों की तुरंत रिपोर्ट करने का आग्रह किया. डीएमआरसी ने कहा, "वैसे हम सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और हमने यात्रियों से बार-बार अपील भी की है. अगर सह-यात्रियों को ऐसी हरकतें नजर आती हैं तो तुरंत इसकी सूचना दी जानी चाहिए."

मेट्रो में लड़के-लड़की ने की अजीबोगरीब हरकत

जैसा कि आप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक लड़का और लड़की दिल्ली मेट्रो के भीतर मौजूद हैं. लड़की सीट पर बैठी हुई है, जबकि लड़का जमीन पर लड़की की तरफ मुंह करके बैठा हुआ है. लड़के के हाथ में एक सॉफ्ट ड्रिंक्स होती है और वह उसे खोलकर लड़की के मुंह में डालता है. इसके बाद लड़की अपने मुंह से लड़के के मुंह में वहीं ड्रिंक ट्रांसफर करती है. इतना ही नहीं, इसके बाद लड़की उसी ड्रिंक को उल्टा लड़की के मुंह में ट्रांसफर करता है. इस छोटे से क्लिप ने लोगों के मन में अजीब गंदगी जैसी भावना उत्पन्न कर दी. यही वजह है कि लोग कह रहे है कि इसे देखकर के तो किसी को भी उल्टी आ जाए.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी घृणित प्रतिक्रिया दी, उन्होंने कहा कि यह सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने के लिए बनाया गया था. एक यूजर ने लिखा, "कभी-कभी यह देखना घृणित होता है कि लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कैसे व्यवहार करते हैं. मैं वायलेट लाइन में डेली ट्रेवल करता हूं. ट्रेन के अंदर एक भी सुरक्षा कर्मचारी नहीं है. लोग बिना रुके तेज आवाज में वीडियो और गाने बजाते हैं. बार-बार घोषणा करने के बाद भी हेड फोन आदि का यूज किया जाता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वे यहां किस तरह की जागरूकता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं? जब टिकटॉक करने वाले या मेट्रो स्टेशन पर अपने डांस की रील रिकॉर्ड करने वाले लोगों को दंडित किया जाता है, तो इन लोगों ने ऐसी हरकतें करके ऊंचाइयां हासिल कर ली. क्या यह दंडनीय नहीं है?"

Trending news