Snake Video: इस खतरनाक अजगर का वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, कैमरे में कैद हुआ भयानक मंजर!
Advertisement
trendingNow11315683

Snake Video: इस खतरनाक अजगर का वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, कैमरे में कैद हुआ भयानक मंजर!

Python Snake: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही खतरनाक और दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में आप एक भयानक अजगर को देख सकते हैं. लोग वीडियो को देखकर दंग (Shocked) रह गए.

Snake Video: इस खतरनाक अजगर का वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, कैमरे में कैद हुआ भयानक मंजर!

Social Media Viral: इंटरनेट पर आपने भी अक्सर जानवरों के वायरल वीडियोज देखे होंगे. कई वीडियोज में सांपों (Snakes) को भी देखा जाता है. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा चौंकाने वाला वीडियो नहीं देखा होगा. इस वीडियो में आप एक खतरनाक अजगर (Python) को देख सकते हैं लेकिन ये मंजर देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. अगर आपको भी सांपों से डर लगता है तो इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आप भी थर-थर कांपने लगेंगे. 

होश उड़ा देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो को देख आप भी कैमरे में वीडियो बनाने वाले शख्स की हिम्मत (Courage) को दाद देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

लोग नहीं कर पा रहे यकीन

दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने खतरनाक अजगर (Python) को अपने कैमरे में कैद कर बड़ा ही अनोखा और डरावना मंजर कैद किया है. इस सांप की लंबाई और वजन काफी ज्यादा लग रहा है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए. वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये अजगर एक जीप (Jeep) पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस कुछ ही सेकेंड के वीडियो को एक ही दिन के अंदर हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ को डर लगा तो कुछ दांतों तले उंगलियां दबाने लगे होंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news