Python Attack: अजगर ने हिरण के साथी को जकड़ा, दोस्त की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ा और फिर...
Advertisement
trendingNow11330024

Python Attack: अजगर ने हिरण के साथी को जकड़ा, दोस्त की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ा और फिर...

Friendship: सोशल मीडिया पर एक दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में आप दोस्ती के सही मायने देखकर भावुक भी हो सकते हैं. वीडियो देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

Python Attack: अजगर ने हिरण के साथी को जकड़ा, दोस्त की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ा और फिर...

Social Media Viral: इंटरनेट पर आपने भी अक्सर जानवरों को लड़ते-झगड़ते या शिकार करते हुए देखा होगा. कई वीडियोज में सांपों (Snakes) को भी भिड़ते हुए देखा होगा. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा चौंकाने वाला वीडियो नहीं देखा होगा. बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, वो तो इस वीडियो को देखकर थर-थर कांपने लग जाएंगे. एक खतरनाक अजगर (Python) एक हिरण पर हमला कर देता है और फिर... 

अजगर ने किया हमला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देख अपनी आंखों पर यकीन कर पाना वाकई में बहुत मुश्किल है. इस वीडियो को देख आप भी हिरण की हिम्मत को दाद देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

लोगों की आंखें हो गईं नम

दरअसल इस वीडियो में खतरनाक अजगर (Python) को एक हिरण का शिकार करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन तभी इस हिरण का दोस्त आता है और उसे बचाने की कोशिश करने लगता है. इतना ही नहीं हिरण अपने दोस्त की जान बचाने के लिए जी जान एक कर देता है. बताया जा रहा है कि अजगर द्वारा जकड़े हुए हिरण (Deer) की मौत हृदय गति रुकने की वजह से हुई. इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों की तो आंखें ही नम हो गईं. 

वीडियो ने किया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और दोस्ती की ये कहानी लोगों के दिलों को छू रही है. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों (Social Media Users) के होश ही उड़ाकर रख दिए हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news