Suhagrat का Video वायरल होने के बाद कपल ने की ऐसी हरकत, सामने आया नया वीडियो
Advertisement
trendingNow11577862

Suhagrat का Video वायरल होने के बाद कपल ने की ऐसी हरकत, सामने आया नया वीडियो

Viral Video: जिस कपल का सुहागरात (Suhagrat) वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था, उसका अब एक नया वीडियो सामने आया है. कपल इस वीडियो में ड्रेसिंग रूम में दिखाई दे रहा है.

Suhagrat का Video वायरल होने के बाद कपल ने की ऐसी हरकत, सामने आया नया वीडियो

Couple Suhagrat Video: सोशल मीडिया आजकल लोगों के जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है. लोग जो भी करते हैं, उसका अपडेट सोशल मीडिया पर देना नहीं भूलते हैं. हालांकि, ऐसा करने पर कई बार उनको ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में एक कपल का सुहागरात (Suhagrat) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. उन्होंने ये वीडियो खुद इंटरनेट पर पोस्ट किया. जिसके बाद से ये कपल चर्चा का विषय बना हुआ था. लेकिन, सुहागरात वाले वीडियो के बाद कपल ने ड्रेसिंग रूम का वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. वीडियो में शख्स लड़की को तैयार करते हुए दिख रहा है. यूजर कपल के ड्रेसिंग रूम वाले इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

कपल का नया वीडियो आया सामने

बता दें कि सुहागरात के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो इंस्टाग्राम पर आरुषि राहुल के आधिकारिक पेज से पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि लोगों ने मुझे बताया था कि शादी के बाद जिंदगी कठिन हो जाती है. इसी के साथ हंसने वाला एक इमोजी भी लगा दिया गया.

 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जान लें कि सुहागरात के बाद अपलोड किए गए कपल का ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक हजारों लोग कपल के इस वीडियो को देख चुके हैं.

लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

कपल के ड्रेसिंग रूम वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए हैं. इंस्टाग्राम रील कार्तिक नामक एक यूजर ने कमेंट करके क्यूटी पाई लिखा. इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले कई इमोजी भी पोस्ट किए. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि भगवान आप दोनों की रक्षा करें. आप दोनों हमेशा खुश रहें.

एक अन्य यूजर ने कपल के ड्रेसिंग रूम वाले वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कमेंट किया कि यह कपल बहुत ही खूबसूरत है. इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news