मेनहोल के अंदर झांका तो दिखे कई सारे सिक्के और नोट, लोग यहां डालते रहते हैं पैसे
Advertisement
trendingNow12128933

मेनहोल के अंदर झांका तो दिखे कई सारे सिक्के और नोट, लोग यहां डालते रहते हैं पैसे

Manhole Filled With Coins: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कथित तौर पर फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में शूट किया गया है. वीडियो में एक स्टील की जाली दिखाई देती है जिसे अंडरग्राउंड मेंटनेंस के स्थान पर लगाया गया है. इस जगह पर बिजली के तार भी हैं.

 

मेनहोल के अंदर झांका तो दिखे कई सारे सिक्के और नोट, लोग यहां डालते रहते हैं पैसे

Viral News: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कथित तौर पर फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में शूट किया गया है. वीडियो में एक स्टील की जाली दिखाई देती है जिसे अंडरग्राउंड मेंटनेंस के स्थान पर लगाया गया है. इस जगह पर बिजली के तार भी हैं. वीडियो में एक व्यक्ति जाली के जरिए एक नोट को नीचे डालता हुआ दिखाई देता है. जब कैमरा अंदर जूम करता है, तो पूरा का पूरा अंडरग्राउंड इलाका नोटों और सिक्कों से भरा हुआ दिखाई देता है. वीडियो पर केवल इतना लिखा, "फ्रांस में मिला पैसों का जाल". यह वीडियो पॉपुलर इंस्टाग्राम अकाउंट यूनिलैड द्वारा पोस्ट किया गया था. इसे अब तक 31,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फ्रांस में स्ट्रासबर्ग में है यह जगह

यह वीडियो कथित तौर पर फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में शूट किया गया है. यह स्पष्ट नहीं है कि लोग वहां पैसे क्यों डाल रहे थे. एक इंस्टाग्राम यूजर ने अंदाजा लगाया, "शायद किसी के पैसे गलती से वहां गिर गए होंगे, और फिर दूसरों ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया." कमेंट्स में, कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में इस जाल से पैसे निकालने के तरीके बताए. एक यूजर ने लिखा, "मछली पकड़ने वाली रॉड जिसके सिरे पर चिपचिपा पदार्थ लगा हो, काम हो जाएगा." कुछ लोगों ने यह भी कहा कि अगर यह जगह उनके शहर में होती तो सारे पैसे चुरा लिए जाते.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UNILAD (@unilad)

 

वीडियो देखते ही कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक अन्य यूजर ने लिखा, "इंग्लैंड के किसी भी शहर में ये पैसे एक दिन में ही गायब हो जाते." एक और यूजर ने कहा, "डबलिन में तो ये दस मिनट में ही गायब हो जाते." एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोचते हुए कहा, "लोगों के पास इतने ज्यादा पैसे हैं कि इस तरह फेंक रहे हैं. मुझे आश्चर्य है कि ऐसा कैसा लगता होगा?" वीडियो पर सबसे लोकप्रिय कमेंट्स में से एक था, "अगर कोई सब पैसे उठा ले तो क्या उसे चोरी माना जाएगा?" ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट बॉक्स का सहारा लिया.  

TAGS

Trending news