साल 2001 में सिर्फ इतने रुपये में मिलता था चिकन बिरयानी, रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11961757

साल 2001 में सिर्फ इतने रुपये में मिलता था चिकन बिरयानी, रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड हो रहा वायरल

Menu Card Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों 2001 के एक रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस मेन्यू कार्ड में उस समय के खाने-पीने की चीजों के रेट्स देखकर 90 के दशक में जवानी जीने वाले लोगों की यादें ताजा हो गयी हैं.

साल 2001 में सिर्फ इतने रुपये में मिलता था चिकन बिरयानी, रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड हो रहा वायरल

Old Menu Card Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों 2001 के एक रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस मेन्यू कार्ड में उस समय के खाने-पीने की चीजों के रेट्स देखकर 90 के दशक में जवानी जीने वाले लोगों की यादें ताजा हो गयी हैं. इस मेन्यू कार्ड में चिकन बिरयानी की कीमत सिर्फ 30 रुपये, मटन बिरयानी की कीमत 32 रुपये और पनीर बटर मसाला की कीमत सिर्फ 24 रुपये थी. आज के समय में इन खाने-पीने की चीजों के रेट्स काफी बढ़ गये हैं. इस मेन्यू कार्ड को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं. एक यूजर ने मजाक में कहा, "आज के समय में हम सबसे सस्ता खाना ढूंढते हैं, लेकिन इस मेन्यू कार्ड में सबसे महंगा खाना ढूंढना पड़ रहा है."

चिकन बिरयानी के दाम देख दंग हुए लोग

एक अन्य यूजर ने कहा, "काश ये पुराने दिन वापस आ जायें." कुछ यूजर्स का कहना है कि आज के समय में इन रेट्स को देखकर यकीन नहीं होता कि ये रेट्स कभी सही थे. एक यूजर ने महंगाई पर तंज कसते हुए कहा, "कुछ नहीं बदला, बस सभी रेट्स में एक जीरो जोड़ दिया गया है." एक अन्य यूजर ने महंगाई का कारण बताते हुए कहा, "उस समय के 7 रुपये के एग रोल आज 70 रुपये के हो गये हैं." एक अन्य यूजर ने खाने-पीने की चीजों की कीमतों में हुए बदलाव पर प्रकाश डालते हुए कहा, "पहले चिकन रोल सिर्फ 10 रुपये का मिलता था, लेकिन अब उसी कीमत में वड़ा पाव भी नहीं मिलता."

 

A menu card of 2001 Restaurant.
byu/mbw_meme inIndiaSpeaks

 

मेन्यू कार्ड को देखकर पुरानी यादों में खो गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मेन्यू कार्ड ने लोगों को पुरानी यादों की गलियों में खो जाने पर मजबूर कर दिया है. यह मेन्यू कार्ड उस समय की याद दिलाता है जब खाने-पीने की चीजें काफी सस्ती थीं. पोस्ट पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी. हालांकि, रेस्टोरेंट का नाम इस मेन्यू कार्ड पर नहीं लिखा, लेकिन लोगों ने इसका अंदाजा लगा लिया. 2001 मेन्यू कार्ड की हाल ही में सामने आई तस्वीर सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है. 

Trending news