Car in River: ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, उफनती नदी में उतार दी कार फिर ऐसे हुई नैया पार
Advertisement

Car in River: ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, उफनती नदी में उतार दी कार फिर ऐसे हुई नैया पार

Water Drive: जब ड्राइवर उफनती नदी में अपनी कार लेकर उतरा तो देखकर ऐसा लगा कि उसकी नैया पार नहीं होगी. लेकिन उसने जबरदस्त स्किल दिखाते हुए कार को नदी के उस पार पहुंचा दिया.

Car in River: ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, उफनती नदी में उतार दी कार फिर ऐसे हुई नैया पार

Car Drive Skill in Water: लोग कुछ तूफानी करने के लिए किस हद तक गुजर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है. हालांकि कुछ लोग ऐसा स्टंट इसलिए भी करते हैं ताकि उनका वीडियो वायरल हो जाए. इसी कड़ी में एक कार ड्राइवर का एक बेहद खतरनाक वीडियो सामने आया है जिसमें उसने एक उफनती नदी में अपनी कार उतार दी. ऐसा लग रहा था कि वह नदी में कार लेकर बह जाएगा लेकिन आखिर में उसकी नैया पार हो गई.

नदी काफी तेजी से बह रही थी
दरअसल, यह वीडियो कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 'प्लानेट अर्थ' नामक यूजर ने भी इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक उफनती नदी में यह ड्राइवर अपनी कार लेकर इतनी तेजी से घुसता है जैसे मानों कोई पर्वतारोही किसी पहाड़ पर चढ़ने जा रहा है. हैरान करने वाली बात है कि यह नदी काफी तेजी से बह रही है और उसके अगल-बगल काफी पत्थर भी पड़े हुए थे. लेकिन वह इसमें उतर गया.

कार का लगभग आधा हिस्सा डूब गया
कार लेकर जब वह उतरा तो वीडियो में दिख रहा है कि कार का लगभग आधा हिस्सा इसमें डूब गया. इस दौरान कार डगमगा रही थी और नदी की लहरें उसे दूसरी तरफ धकेल भी रही हैं लेकिन कार ड्राइवर का हौसला नहीं टूटता. आखिरकार वह धीरे-धीरे कार चलाते हुए उसे सुरक्षित उस पार पहुंचा देता है. और नदी ज्यों का त्यों वैसे ही बाह रही है. 

इसे वीडियो को देखने के बाद लोग हैरत में हैं कि यह कारनामा कैसे हुआ. कुछ लोग तो ड्राइवर की स्किल की तारीफ कर रहे जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा स्टंट जानलेवा हो सकता है. वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि ऐसा भी हो सकता है कि नदी के बीच से जहां से वह गुजरा है वहां पहले से कोई रास्ता रहा हो. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news