Accident Video देखकर उड़ जाएगी नींद, टक्कर के बाद कार से निकलकर 20 फीट तक हवा में उड़ा शख्स
Advertisement

Accident Video देखकर उड़ जाएगी नींद, टक्कर के बाद कार से निकलकर 20 फीट तक हवा में उड़ा शख्स

Car Collision Video: वीडियो एक बिजी हाईवे को दिखाता है जहां दो कारें टकराती हैं, जिससे एक यात्री ऊपर हवा में उछल जाता है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पीड़ित 20 फीट तक हवा में उड़ गया.

 

Accident Video देखकर उड़ जाएगी नींद, टक्कर के बाद कार से निकलकर 20 फीट तक हवा में उड़ा शख्स

Car Accident Video: देश-दुनिया में भयानक दुर्घटनाएं हर दिन होती रहती हैं, विशेष रूप से मोटरबाइक या कार की टक्करें जिसमें पीड़ित आमतौर पर मौके पर ही अपनी जान गंवा देते हैं. ऐसा ही एक वाकया कैमरे में कैद हो गया, जो किसी कमजोर दिल वाले को भी बेचैन कर दे. वीडियो एक बिजी हाईवे को दिखाता है जहां दो कारें टकराती हैं, जिससे एक यात्री ऊपर हवा में उछल जाता है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पीड़ित 20 फीट तक हवा में उड़ गया. व्यक्ति की पहचान या स्थिति अज्ञात है और वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 5.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

कार का भयंकर एक्सीडेंट देख उड़ जाएंगे होश

बताते चले कि यह एक पुराना वीडियो है जिसे कुछ दिन पहले Vicious Videos नामक पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अपना सीटबेल्ट पहनें." एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में अपना एक अनुभव साझा करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि मेरे दोस्त के भाई की कार दुर्घटना हो गई थी और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. उसने अपनी सीट बेल्ट नहीं पहनी हुई थी और विंडशील्ड से टकराकर उड़ गया और जमीन पर गिर गया. वह करीब एक महीने तक कोमा में रहे. गौर करने वाली बात यह है कि अगर उसने अपनी सीट बेल्ट पहनी होती, तो कार के अंदर ही उसकी मौत हो जाती क्योंकि कार पूरी तरह कुचल गई थी. मैं यह नहीं कह रहा कि सीट बेल्ट मत लगाओ, लेकिन यह इत्तेफाक है कि उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी और शुक्र है कि वह अब सुरक्षित और स्वस्थ है."

 

 

वीडियो देखने के बादलोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस तरह की दुर्घटनाएं साल भर कहीं न कहीं होती रहती हैं, जो सड़क पर निकलते समय सतर्क रहने की याद दिलाती हैं. यदि आप किसी दुर्घटना का शिकार होने से बचना चाहते हैं तो यातायात नियमों का पालन हमेशा करें, जिससे आप सुरक्षित रह सकते हैं. वीडियो पर कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "सीट बेल्ट काम करते हैं. मेरी का भी एक्सीडेंट हुआ था और मेरी कार की हालत खराब हो गई. मेरे सीटबेल्ट से मुझे केवल एक मामूली घाव का सामना करना पड़ा." एक अन्य ने लिखा, "लोगों को सीट बेल्ट लगाने के लिए मनाने के लिए यह सबसे प्रभावी वीडियो हो सकता है."

Trending news