ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी को बेंगलुरु बुक मार्केट में घूमते हुए देखा गया, साथ में माता-पिता भी आए नजर
Advertisement
trendingNow12131120

ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी को बेंगलुरु बुक मार्केट में घूमते हुए देखा गया, साथ में माता-पिता भी आए नजर

Trending News: ब्रिटेन की फर्स्ट महिला अक्षता मूर्ति को बेंगलुरु के एक बाजार में किताबें देखते हुए देखा गया. वीडियो में फर्स्ट महिला अपने माता-पिता नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति के साथ बाजार में घूमती नजर आ रही हैं. उनके साथ कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है, बिल्कुल आम लोगों की तरह वह घूम रही हैं.

 

ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी को बेंगलुरु बुक मार्केट में घूमते हुए देखा गया, साथ में माता-पिता भी आए नजर

UK First Lady Akshata Murty: एक वायरल वीडियो में ब्रिटेन की फर्स्ट महिला अक्षता मूर्ति को बेंगलुरु के एक बाजार में किताबें देखते हुए देखने का दावा किया गया है. वीडियो में फर्स्ट महिला अपने माता-पिता नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति के साथ बाजार में घूमती नजर आ रही हैं. उनके साथ कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है, बिल्कुल आम लोगों की तरह वह घूम रही हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया गया कि ब्रिटेन की फर्स्ट वुमन अक्षता मूर्ति अपने परिवार के साथ बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ में किताब देखते हुए दिख रही हैं. उनके साथ उनकी बेटियां अनुष्का और कृष्णा भी हैं. जी न्यूज इस वीडियो और तारीख की पुष्टि नहीं करता.

ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी को बेंगलुरु में देखा

ये कोई पहली बार नहीं है जब मूर्ति परिवार को उनकी सादगी के लिए सराहा गया है. इससे पहले, नारायण मूर्ति और अक्षता मूर्ति की बेंगलुरु में एक साथ आइसक्रीम खाते हुए तस्वीर इंटरनेट पर खूब चर्चा में रही थी. ये तस्वीरें बताती हैं कि वे कितने जमीन से जुड़े हुए लोग हैं. अक्षता मूर्ति, जो कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी हैं, सिर्फ अपने राजनीतिक संबंधों के लिए ही नहीं बल्कि भारत आने के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. पिछले साल, वह अपने पति के साथ जी20 शिखर सम्मेलन के लिए भारत आई थीं. यह उनके पति के पद संभालने के बाद उनका भारत का पहला दौरा था.

 

 

वीडियो में अक्षता मूर्ति होने का दावा

इस वीडियो को एक्स पर @GuruPra18160849 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यूके के पीएम ऋषि सुनक की पत्नी और बच्चे बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ में देखे गए, उनके साथ इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति भी थे. उनकी सादगी झलकती है, बिना किसी सुरक्षा के." वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा व्यूज आए. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "यह तो सुरक्षा के नियमों का उल्लघंन करना हुआ."

Trending news