कोई बना फूफा तो कोई बना दूल्हे का पिता, पुलिस वालों ने फिल्मी स्टाइल में यूं दबोचा फर्जी दुल्हन को
topStories1hindi1283427

कोई बना फूफा तो कोई बना दूल्हे का पिता, पुलिस वालों ने फिल्मी स्टाइल में यूं दबोचा फर्जी दुल्हन को

Bride Groom Video: जैसीनगर थाना में पदस्थ एएसआई राम लखन पायक ने दूल्हे के पिता का किरदार निभाकर दलाल से संपर्क किया. अपने लड़के की शादी करने की बात कही और इस तरह शादी का सौदा एक लाख में तय हुआ.

 

कोई बना फूफा तो कोई बना दूल्हे का पिता, पुलिस वालों ने फिल्मी स्टाइल में यूं दबोचा फर्जी दुल्हन को

Madhya Pradesh Luteri Dulhan: सागर में एक लुटेरी दुल्हन को पकड़ने के लिए जैसीनगर थाना पुलिस ने दूल्हे के परिवार के सदस्यों की भूमिका निभाई और उसे पकड़ने में सफलता हासिल की. जैसीनगर थाना अंतर्गत 15 फरवरी 2022 को सरखड़ी निवासी लक्ष्मण पुत्र नत्थू ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शादी के दूसरे दिन उनकी नई नवेली दुल्हन जेवर और 50,000 रुपए लेकर फरार हो गई. मामले में पुलिस ने तलाश की, लेकिन लुटेरी दुल्हन को नहीं पकड़ा जा सका. इसके बाद जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर ने उक्त मामले की जांच शुरू की. इसी बीच थाना प्रभारी को जानकारी लगी कि इस तरह की शादी कराने का गिरोह क्षेत्र में सक्रिय है.

पुलिस वाले बने दूल्हे का परिवार

जैसीनगर थाना में पदस्थ एएसआई राम लखन पायक ने दूल्हे के पिता का किरदार निभाकर दलाल से संपर्क किया. अपने लड़के की शादी करने की बात कही और इस तरह शादी का सौदा एक लाख में तय हुआ. भरोसा दिलाने के लिए एएसआई राम लखन पायक ने दलाल के खाते में ₹5000 एडवांस जमा कर दिए और शादी सागर के परेड मंदिर में होना तय हुई. पुलिस ने मुखबिर को दूल्हा बनाया और कांस्टेबल दुर्गेश सिलावट दूल्हे के भाई बने. एएसआई अभिषेक पटेल ड्राइवर और अन्य स्टाफ दूल्हे के सदस्य बने और शादी के साजो सामान के साथ सागर के परेड मंदिर पहुंचे.

शादी होने से पहले पुलिस ने धोखेबाजों को दबोचा

इसी बीच दूल्हे का परिवार प्लान अनुसार वरमाला भूल आया कहकर जैसीनगर थाना प्रभारी को फोन लगाया जो दूल्हे के फूफा बने थे, वह वरमाला लेकर मौके पर पहुंचे और शादी होने के ऐन वक्त पहले महिला और दलाल को हिरासत में लेकर जैसीनगर थाने लेकर आए, जिसमें 30 वर्षीय महिला ने जानकारी देते हुए बताया वह चनौआ रहली थाना और दलाल गुड्डू पटेल रहली थाना क्षेत्र का निवासी है. मामले में पुलिस महिला और दलाल से पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर धारा 420, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

रिपोर्ट: अतुल अग्रवाल

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news