दूल्हे ने इम्प्रेशन जमाने के लिए मेहमानों के सामने किया ऐसा काम, देखकर दंग रह गई दुल्हन; Video ने चौंकाया
Advertisement

दूल्हे ने इम्प्रेशन जमाने के लिए मेहमानों के सामने किया ऐसा काम, देखकर दंग रह गई दुल्हन; Video ने चौंकाया

Dulha Dulhan Video: शादी वाले दिन न सिर्फ दुल्हन की एंट्री बल्कि दूल्हा भी अपने अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीतता है. सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शायद ही पहले आपने कभी देखा हो. 

 

दूल्हे ने इम्प्रेशन जमाने के लिए मेहमानों के सामने किया ऐसा काम, देखकर दंग रह गई दुल्हन; Video ने चौंकाया

Bride Groom Video: शादी में आप अक्सर यह जरूर देखते होंगे कि दूल्हा या फिर दुल्हन अपने घरवालों और मेहमानों को इम्प्रेस करने के लिए डांस या सिंगिंग करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपना इम्प्रेशन अपने टैलेंट के जरिए दिखाते हैं. शादी वाले दिन न सिर्फ दुल्हन की एंट्री बल्कि दूल्हा भी अपने अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीतता है. सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शायद ही पहले आपने कभी देखा हो. इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों व्यूज मिले.

दूल्हे ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए किया ऐसा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी शादी में दुल्हन और उसका परिवार एक खुले मैदान के पास बैठे होते हैं. जबकि दूल्हा सामने एक कैनवास के सामने खड़ा होता है. उसके हाथ में पेंट ब्रश होता है और वह मजेदार तरीके से ब्रश से पेटिंग बनाना शुरू करता है. दुल्हन और उसके पिता के अंदर अलग ही उत्सुकुता देखी जा सकती है. दूल्हा मस्ती से डांस करते हुए पेटिंग करता रहता है. जैसे ही पेटिंग पूरी होती है तो वह पेंटिंग को पलट देता है. यह देखकर दुल्हन आश्चर्यचकित हो जाता है और फिर सामने बैठे सभी मेहमान खुशी से खड़े होकर ताली बजाने लगते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HUMORGAGZ (@humorgagz)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो के आखिर में देख सकते हैं कि पेटिंग में किसी और का चेहरा नहीं बल्कि उसकी दुल्हनिया होती है. उसका चेहरा देखकर सभी दंग रह जाते हैं और मेहमानों की तालियों की गड़गड़ाहट रुकने का नाम नहीं लेती. सभी उसकी पेटिंग देखकर जमकर तारीफ कर रहे होते हैं. इतना ही नहीं, आखिर में दूल्हा अपनी दुल्हन को बुलाता है और उस पेटिंग के साथ तस्वीर खिंचवाता है. इंस्टाग्राम पर humorgagz नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने पार्टनर के लिए प्यार जताने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news