दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद ससुराल वालों को दी ये चेतावनी, शर्म से दुल्हन ने छिपाया अपना मुंह
Advertisement

दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद ससुराल वालों को दी ये चेतावनी, शर्म से दुल्हन ने छिपाया अपना मुंह

Groom Funny Video: शादी के बाद कुछ ऐसे रस्में होती हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी बड़े गौर से सुनना पसंद करेंगे. शादी होने के बाद कुछ शादियों में दूल्हे को छंद सुनाना होता है और इस दौरान वह मस्ती-मजाक में कुछ बातें करता है.

 

दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद ससुराल वालों को दी ये चेतावनी, शर्म से दुल्हन ने छिपाया अपना मुंह

Wedding Video: शादी वाले दिन न सिर्फ दूल्हे की सालियों, बल्कि दुल्हन के देवर संग भी हंसी-मजाक देखने को मिलता है. सभी इस दिन बेहद ही खुश होते हैं और मजेदार बातें कहकर चिढ़ाते हैं. दुल्हन की तरफ से नाते-रिश्तेदार दूल्हे को तंग करते हैं, तो वहीं दूल्हा भी बातों को पूरी तरह से लाइट मूड में जवाब देता है. हालांकि, जब दूल्हा मजाकिया बात कहना शुरू करता है तो लोग बड़े ही चाव से सुनते हैं और जमकर ठहाके लगाते हैं. शादी के बाद कुछ ऐसे रस्में होती हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी बड़े गौर से सुनना पसंद करेंगे. शादी होने के बाद कुछ शादियों में दूल्हे को छंद सुनाना होता है और इस दौरान वह मस्ती-मजाक में कुछ बातें करता है.

दूल्हे ने छंद में ससुराल वालों को कही ऐसी बात

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को छंद सुनाने के लिए कहा. दूल्हे के साथ दुल्हन भी बैठी होती है और उन्हें नाते-रिश्तेदार घेरे होते हैं. इस दौरान जब छंद सुनाने की बारी आती है तो दूल्हा सभी को शांत कराता है और एक ऐसी चेतावनी दे देता है, जिसे सुनकर सभी ससुराल वाले हंस-हंसकर लोट पोट हो जाते हैं, जबकि दुल्हन भी मुस्कुराने लगती है. वह शरमाकर अपना मुंह छिपा लेती है और निगाहें नीचे कर लेती है. दूल्हे ने कहा, "छंद पकैया, छंद पकैया.. छंद के ऊपर पेठा, छंद पकैया, छंद पकैया.. छंद के ऊपर पेठा... ससुराल वालों तैयारी कर लो, अगले साल होगा बेटा."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@gitanshi.sharma)

 

छंद सुनकर सभी ससुराल वाले ठहाके लगाने लगे

जैसे ही दूल्हे ने यह बात कही तो सुनकर सभी लोट-पोट हो गए और जमकर ठहाके लगाने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और दूल्हे द्वारा कही गई बातों तो सुनकर लोग भी मजाक बना रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gitanshi.sharma नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और अब तक इसे 4 लाख 25 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 84 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "उसका नाम रख देना जेठा." वहीं एक अन्य ने कहा, “और अगर बेटी हो गई तो उसका क्या नाम रखेंगे. हर लाइन बेटे पर शुरू नहीं होती है.”

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news