दुल्हन ने शादी के कार्ड में छपवाई ऐसी चीज, देखकर आने वाले मेहमानों के उड़ गए होश
Advertisement

दुल्हन ने शादी के कार्ड में छपवाई ऐसी चीज, देखकर आने वाले मेहमानों के उड़ गए होश

Funny Wedding Card: कार्ड में नाम, पता, टेक्स्ट या वेबसाइट के नाम जैसी गलतियां हो जाती हैं. हालांकि, एक कार्ड ऐसा छप गया, जिसे देखकर सभी मेहमान दंग रह गये.

 

दुल्हन ने शादी के कार्ड में छपवाई ऐसी चीज, देखकर आने वाले मेहमानों के उड़ गए होश

Wedding Card Mistake: शादी की तैयारी एक खुशी का समय है, लेकिन यह एक ऐसा फेज भी है जिसमें दूल्हा और दुल्हन और उनके परिवारों के लिए बहुत तनाव होता है. कई दिनों तक की तैयारियों में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिस पर किसी का भी ध्यान नहीं जाता. हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इन गलतियों को पकड़कर बड़ा मुद्दा बना देते हैं. सबसे आम गलतियों में से एक वेडिंग कार्ड प्रिंटिंग है. कार्ड में नाम, पता, टेक्स्ट या वेबसाइट के नाम जैसी गलतियां हो जाती हैं. हालांकि, एक कार्ड ऐसा छप गया, जिसे देखकर सभी मेहमान दंग रह गये. ऐसा लगता है कि यह एक शादी का निमंत्रण निश्चित रूप से बिना प्रूफरीड के चला गया.

शादी के कार्ड में हुई ऐसी गलती

अपनी शादी के निमंत्रण के बारे में एक मनोरंजक कहानी साझा करने के बाद एक महिला वायरल हो गई है. होने वाली दुल्हन ने खुलासा किया कि कैसे उसने गलती से अपने आगामी विवाह के मेहमानों को अपनी आधिकारिक शादी की वेबसाइट के बजाय गलती से पॉर्न वेबसाइट का नाम प्रिंट करवाकर भिजवा दिया. टिकटॉक पर @squidward.tentacles द्वारा जाने वाली महिला ने देखा कि निमंत्रण में गलती से वेबसाइट का नाम गलत छप गया, जिसके बाद लोग बेहद हैरान रह गए. उसने अपने वीडियो में कहा, 'मुझे आज मेल में मेरी शादी का निमंत्रण मिला- सुपर रोमांचक. सिवाय मैंने एक बहुत बड़ी गलती की है जिसे मैं आप लोगों के साथ साझा करने जा रही हूं ताकि अन्य दुल्हनें वही गलती न करें, क्योंकि मुझे यकीन है कि यह बहुत आम है.'

fallback

खुद वीडियो शेयर करके मानी गलती

फिर वह कैमरे को एक आरएसवीपी कार्ड की ओर इशारा करती है, जो मेहमानों को पॉर्न वेबसाइट की ओर निर्देशित करता है. महिला ने कहा कि जब तक उन्हें अपने समारोह के लिए सही यूआरएल नहीं मिला, तब तक उन्होंने प्लेसहोल्डर के रूप में 'फन वेबसाइट' का इस्तेमाल किया, लेकिन प्रिंट होने से पहले इसे हटाना भूल गई. RSVP कार्ड में लिखा था: 'शादी के अधिक विवरण के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट www.p***hub.com पर जाएं.' शादी के निमंत्रण में उसने केवल यही गलती नहीं की थी. वह अपने बड़े दिन के लिए शहर के बाहर उपस्थित लोगों के लिए ठहरने की व्यवस्था के बारे में जानकारी को अपडेट करना भूल गई थी. हालांकि, बाद में दुल्हन ने अपनी मां और लोगों से इसके लिए माफी मांगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news