Funny Video: नई कार के स्वागत में अनाड़ी ड्राइवर की ड्राइविंग बनी आफत, वायरल वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow11387507

Funny Video: नई कार के स्वागत में अनाड़ी ड्राइवर की ड्राइविंग बनी आफत, वायरल वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Trending Video: कार खरीदना किसी के लिए भी काफी खुशी की बात होती है. लेकिन नई कार (New Car) के साथ इस तरह की एंट्री शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. हालांकि जिसकी कार होगी उसने अपना सिर जरूर पीट लिया होगा.

Funny Video: नई कार के स्वागत में अनाड़ी ड्राइवर की ड्राइविंग बनी आफत, वायरल वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Accidents: सोशल मीडिया पर जहां आपने कई खतरनाक हादसों के वीडियोज देखे होंगे तो वहीं कुछ ऐसे हादसे भी देखे होंगे जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाई होगी. ये वीडियो (Trending Video) भी कुछ इसी तरीके का है. इस वीडियो को देखकर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

नई नवेली दुल्हन की तरह सजी कार

इस वीडियो में एक सोसायटी का फ्रंट गेट दिखाया गया है. इस गेट से एक गाड़ी की एंट्री (Entry) होती है जो फूलों की माला से बिल्कुल एक नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई है. इस गाड़ी का रंग ग्रे है. लेकिन कुछ ही पल के बाद गाड़ी के साथ क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ड्राइवर ने कर दिया ऐसा कारनामा

वीडियो को देखकर लगता है कि शायद ड्राइवर गाड़ी से अपना कंट्रोल खो बैठता है. इतना ही नहीं गाड़ी एक-एक करके कॉलोनी (Society) के अंदर लाइन से खड़ी बाइक और स्कूटी को कुचलने लगती है और आखिर में जाकर लगभग पलटने लगती है. ऐसी परिस्थिति को देखकर वहां मौजूद एक शख्स और गार्ड भागते हुए गाड़ी को पलटने से रोकते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई ड्राइवर (Driver) को अनाड़ी कह रहा है.

वीडियो देख लोग हुए हंसते-हंसते लोटपोट

इस वीडियो ने न केवल सोशल मीडिया यूजर्स को एंटरटेन (Entertain) किया बल्कि खूब व्यूज भी बटोरे. वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई की किसी सोसायटी का है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news