Starbucks में काम कर चुके एम्प्लाई ने किया बड़ा खुलासा, कॉफी में क्या मिलाते थे; सबकुछ बताया
Advertisement
trendingNow11918223

Starbucks में काम कर चुके एम्प्लाई ने किया बड़ा खुलासा, कॉफी में क्या मिलाते थे; सबकुछ बताया

Starbucks Coffee Recipe: एक पूर्व कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर स्टारबक्स ड्रिंक्स की रेसिपी शेयर करके बदला लेने की मांग की. लीक हुई मेनू तस्वीरें में सटीक मिजरमेंट, सिरप टाइप और बर्फ का अनुपात शामिल है.

 

Starbucks में काम कर चुके एम्प्लाई ने किया बड़ा खुलासा, कॉफी में क्या मिलाते थे; सबकुछ बताया

Starbucks Ex Employee: स्टारबक्स (Starbucks) एक ग्लोबल कॉफी सीरीज है जो अपने स्वादिष्ट मेनू आइटम, जैसे फ्रैप्पुकिनो, मैकचीटोस और लैटेस के लिए जानी जाती है. यह दुनिया भर में एक पॉपुलर च्वाइस है. हाल ही में, एक पूर्व कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर स्टारबक्स ड्रिंक्स की रेसिपी शेयर करके बदला लेने की मांग की. लीक हुई मेनू तस्वीरें में सटीक मिजरमेंट, सिरप टाइप और बर्फ का अनुपात शामिल है, जो स्टारबक्स ड्रिंक्स बनाने के लिए स्टेप-दर-स्टेप मार्गदर्शिका प्रदान करता है. इस जानकारी को 'एक्स' प्लेटफॉर्म पर शेयर करने वाले शख्स का नाम कल्याण रक्षा है.

स्टारबग्स में काम करने वाले एम्प्लाई ने किया खुलासा

यूजर ने लिखा, "स्टारबक्स की एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया और उसने हर स्टारबक्स ड्रिंक रेसिपी पोस्ट कर दी. आपका स्वागत है." 'एक्स' प्लेटफॉर्म पर, थ्रेड में कोल्ड ब्रू से लेकर फ्रैप्स तक कई ड्रिंक्स की रेसिपी शामिल हैं. यह तेजी से वायरल हो गया, और कई लोग घर पर अपने पसंदीदा स्टारबक्स पेय बनाने के अवसर को लेकर उत्साहित थे. कई यूजर ने भविष्य में संदर्भ के लिए थ्रेड को बुकमार्क किया. कुछ यूजर्स ने व्यक्त किया कि वे अब अपने खुद के अनूठे ड्रिंक बना सकते हैं और अब उन्हें स्टारबक्स पर जाने की आवश्यकता नहीं है, जबकि अन्य ने समान ड्रिंक्स के लिए स्टारबक्स द्वारा ली जाने वाली ऊंची कीमतों पर टिप्पणी की.

 

 

पोस्ट कर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस ट्वीट पर कई सारे लोगों ने राय दी. एक यूजर ने लिखा, "अब हम अपने खुद की पसंदीदा ड्रिंक्स बनाएंगे और हम अपना नाम लिखेंगे और हम इसे एरियन ग्रांडे या जो भी कहना होगा कहेंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्टारबक्स की गोपनीय जानकारी लीक करने के लिए यदि आपको कानूनी नोटिस मिले तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "जब आप इसे घर पर बनाते हैं तब भी आपको स्टारबक्स का स्वाद और वाइब नहीं मिल पाता है." चौथे ने लिखा, "थोड़ी सी कॉफी, ढेर सारी चीनी, चॉकलेट, सिरप, स्प्रिंकल्स और दूध मिलाएं. ये लीजिए बन गई स्टारबग्स की कॉफी."

Trending news